×

Youtuber Manish Kashyap पर तमिलनाडु पुलिस ने लगाया NSA, मदुरई कोर्ट ने 19 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा

Youtuber Manish Kashyap: तमिलनाडु पुलिस ने कोर्ट से यूट्यूबर मनीष कश्यप की रिमांड मांगी थी। इस मांग पर कोर्ट ने बुधवार 5 अप्रैल को फैसला सुनाते हुए 19 अप्रैल तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा दिया है।

Prashant Vinay Dixit
Published on: 6 April 2023 8:20 AM GMT (Updated on: 6 April 2023 10:52 AM GMT)
Youtuber Manish Kashyap पर तमिलनाडु पुलिस ने लगाया NSA, मदुरई कोर्ट ने 19 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा
X
Youtuber Manish Kashyap (Photo: Social Media)

Youtuber Manish Kashyap: बिहारी श्रमिकों पर हमले का झूठा वीडियो शेयर करने के आरोपी यूट्यूबर मनीष कश्यप की मुश्किलें और बढ़ गई है। जब तीन दिनों की रिमांड खत्म होने के बाद सोमवार को मदुरई कोर्ट में मनीष कश्यप की पेशी हुई, जहां अदालत ने उसे फिर से 19 अप्रैल तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

मनीष कश्यप की मिली रिमांड

तमिलनाडु पुलिस ने कोर्ट से यूट्यूबर मनीष कश्यप की रिमांड मांगी थी। इस मांग पर कोर्ट ने बुधवार 5 अप्रैल को फैसला सुनाते हुए 19 अप्रैल तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा है। यूट्यूबर मनीष कश्यप को न्यायिक हिरासत के दौरान मदुरई सेंट्रल जेल में रखा जाएंगा। आपको बता दें 18 मार्च को बिहार पुलिस ने बेतिया जिले के जगदीशपुर ओपी स्थित मनीश कश्यप के घर पर कुर्की जब्ती की थी। इसकी कुर्की की जानकारी होने पर मनीष कश्यप ने थाने में सरेंडर कर दिया है।

मनीष कश्यप पर NSA के तहत केस

मदुरई पुलिस के अधिकारी ने बताया कि तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के शोषण का कथित वीडियो शेयर करने की वजह से मनीष कश्यप के खिलाफ एनएसए का केस दर्ज हुआ था। उसे एनएसए केस के तहत ही हिरासत में लिया गया है। फिलहाल मनीष कश्यप तमिलनाडु पुलिस की 15 दिन की ट्रांजिट रिमांड पर है।

पुलिस को दी अहम जानकारी

न्यायिक हिरासत सूत्रों की मानें तो 3 दिनों की पूछताछ के दौरान मनीष कश्यप ने तमिलनाडु पुलिस को फर्जी वीडियो प्रसारित करने के मामले में कई अहम जानकारी दी है। तमिलनाडु पुलिस के साथ बिहार पुलिस इस मामले में सभी अहम कड़ियां जोड़ने में लगी हुई है। पुलिस का मानना है कि मनीष के पीछे एक बड़ा नेटवर्क काम कर रहा है। उस नेटवर्क से जुड़े लोगों को लेकर भी पूछताछ की जाएगी।

Prashant Vinay Dixit

Prashant Vinay Dixit

Next Story