रेप-हत्या के आरोपी फरार: सकते में पुलिस प्रशासन, शुरु हुआ तलाशी अभियान

खबर महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले से है, जहां पर पांच आरोपी जेल से फरार हो गए। आरोपी इतनी चालाकी से जेल से फरार हुए कि किसी को भी भनक तक न लगी। पांचों फरार आरोपी अलग-अलग मामलों में जेल में बंद थे।

Published by Shreya Published: February 10, 2020 | 9:13 am

मुंबई: खबर महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले से है, जहां पर पांच आरोपी जेल से फरार हो गए। आरोपी इतनी चालाकी से जेल से फरार हुए कि किसी को भी भनक तक न लगी। पांचों फरार आरोपी अलग-अलग मामलों में जेल में बंद थे। जेल प्रशासन को पता चलते ही आरोपियों को पकड़के के लिए तलाशी अभियान शुरु कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: शाहीन बाग का रास्ता होगा साफ! सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई

रेप-हत्या जैसे गंभीर मामलों में थे कैद

पूरी घटना महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले से 80 किलोमीटर दूर करजेट शहर की है। जहां पर अलग-अलग मामलों में बंद 5 कैदी रविवार शाम करीब साढ़े 7 बजे अचानक फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक, आरोपियों पर रेप, हत्या और आर्म जैसे संगीन आरोप हैं। वहीं बताया ये भी जा रहा है कि सभी कैदी इस तरह फरार हुए जिसकी किसी को भनक तक नहीं लग सकी।

यह भी पढ़ें: मनोज तिवारी का दावा, दिल्ली में BJP बनाएगी सरकार, 3 बजे तक का Exit Poll

बड़ी ही चालाकी के साथ फरार होने कोशिश को दिया अंजाम

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने बहुत ही होशियारी के साथ पहले तो लॉकअप की लकड़ी की छत को तोड़ दिया और फिर जेल से फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस का कहना है कि भागे गए आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है और उन्हें पकड़ने के लिए 5 टीमें बनाई गई हैं। फिलहाल मामले में पुलिस का तलाशी अभियान जारी है।

यह भी पढ़ें: आज से प्यार, उल्लास के साथ जीवन की शुरूआत का मास, जानिए इसकी खास बात

इससे पहले अमृतसर से सामने आई थी घटना

वहीं इससे पहले अमृतसर की सेंट्रल जेल से खबर सामने आई थी कि वहां से 3 विचाराधीन कैदी फरार हो गए। इस पूरे मामले में भी कैदियों ने बहुत ही चालाकी के साथ फरार होने की कोशिश को अंजाम दिया। कैदियों ने पहले बैरक तोड़कर जेल की अंदरुनी और बाहरी दीवारों को लांघा और फिर वहीं से भागने में कामयाब हो गए।

यह भी पढ़ें: राशिफल 10फरवरी: पढ़ें किस राशि को आएगा बहुत गुस्सा, किसे मिलेगा प्यार व सम्मान