×

1 करोड़ से भरी कार! लबालब था नोटों से बैग, सच्चाई सामने आते ही मचा हड़कंप

विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही महाराष्ट्र में रूपये-पैसों की धोखाधड़ी शुरू हो गई है। इसी के चलते कहीं से भारी रकम मंगवाई जा रही है तो कहीं भारी रकम भेजी जा रही है। इन्ही के चलते मुंबई पुलिस भी सतर्क हो गई है।

Vidushi Mishra
Published on: 21 Jun 2023 5:50 AM GMT
1 करोड़ से भरी कार! लबालब था नोटों से बैग, सच्चाई सामने आते ही मचा हड़कंप
X
rupees

नई दिल्ली : विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही महाराष्ट्र में रूपये-पैसों की धोखाधड़ी शुरू हो गई है। इसी के चलते कहीं से भारी रकम मंगवाई जा रही है तो कहीं भारी रकम भेजी जा रही है। इन्ही के चलते मुंबई पुलिस भी सतर्क हो गई है। ऐसी ही वारदात बीती 27 सितंबर को मध्यरात्रि समता नगर पुलिस ने नाकाबंदी के समय एक सफेद टाटा कार के ड्राइवर सहित 8 लोगों के पास से भारी रकम से लबालब भरा बैग पकड़ा गया है। मुंबई पुलिस को बैग से 1 करोड़ रूपये की रकम मिली है।

यह भी देखें... महिलाओं की पीठ पर 370! कुछ ऐसे उठाए गए कई बड़े-बड़े मुद्दे

भारी रकम आने की मिली जानकारी

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, समता नगर पुलिस को एक सफेद कार से भारी रकम आने की जानकारी मिली थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए समता नगर पुलिस वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे ग्रोवेल मॉल के पास नाकाबंदी कर कार का इंतजार किया।

Maharashtra

बीती 27 सितंबर की रात साढ़े 11 बजे वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर साउथ मुंबई- गुजरात रूट पर सफेद टाटा हेक्सा कार (नंबर- MH 07 AH 4050) को पुलिस ने ग्रोवेल मॉल के सामने हाईवे पर रुकवाया। इस कार में ड्राइवर को मिलाकर 8 लोग मौजूद थे। इनके पास से 2 हजार और 5 सौ रुपये के नोटों से भरे दो बैग मिले।

यह भी देखें... 55 लोगों से भरा जहाज गायब! अचानक हुआ लापता, एक हफ्ते पहले हुआ था रवाना

मिला रुपयों से भरा बैग अब गिरफ्त में

फिर पुलिस ने इनकम टैक्स आयुक्त और चुनाव अधिकारी को इसकी वारदात की जानकारी दी। इसके बाद आयकर विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचकर आगे की जांच में जुट गए हैं। पुलिस को मिला रुपयों से भरा बैग अब पुलिस की गिरफ्त में है और आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में है जिससे पूछताछ जारी है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story