×

अभी-अभी रासायनिक गोदाम में लगी भीषण आग, कई लोग फंसे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

ठाणे जिले के भिवंडी रहनल गांव में एक रासायनिक गोदाम में आग लग गई। आग बुझाने के लिए छह से अधिक दमकल की गाड़ियां मौके पर हैं। राहत और बचाव कार्य जारी है।

Aditya Mishra
Published on: 6 May 2020 12:57 PM GMT
अभी-अभी रासायनिक गोदाम में लगी भीषण आग, कई लोग फंसे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
X

महाराष्ट्र: ठाणे जिले के भिवंडी रहनल गांव में एक रासायनिक गोदाम में आग लग गई। आग बुझाने के लिए छह से अधिक दमकल की गाड़ियां मौके पर हैं। राहत और बचाव कार्य जारी है।

सूत्रों के मुताबिक, कई लोग आग लगने के कारण गोदाम में फंसे हुए हैं। हालांकि यह नहीं पता चल पाया है कि गोदाम में कितने लोग फंसे हुए हैं। उन्हें निकालने की कोशिश हर तरह की जा रही है।

आग से कितना नुकसान हुआ है अभी इसकी कोई भी जानकारी नहीं मिली है। गोदाम में आग कैसे लगी अभी इसकी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। आग लगने से यहां अफरा-तफरी का माहौल मचने लगा। वहीं, आग लगने की जानकारी मिलते ही अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हुए हैं।

लगी भीषण आग: प्लास्टिक गोदाम में सारा सामान जलकर हुआ खाक, मचा हड़कंप

दिल्ली के टिकारी कलां में भीषण आग

दिल्ली के टिकारी कलां में भीषण आग लग गई। बताया गया कि ये आग पीवीसी मार्केट में लगी थी। मौके पर दमकल की 36 गाड़ियां पहुंच गई और आग बुझाने के काम में जुट गई। फिलहाल, किसी जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है।

दमकल विभाग के मुताबिक, टिकारी कलां के एक गोदाम में आग लगी थी। यह गोदाम पीवीसी मार्केट में था और आग बुधवार तड़के करीब 2.30 बजे लगी।

इसके बाद से ही दमकल की 36 गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश कर रही थी। आस-पास के गोदाम को खाली करा लिया गया था। बाद में आग पर काबू पा लिया गया।

लाशें ही लाशें: हर तरफ सिर्फ मातम, मौत में सबसे आगे ये देश

संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह में लगी आग

इससे पहले संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह में मंगलवार की देर रात एक रिहायशी इलाके के टावर में भयानक आग लग गई। आग को बुझा लिया गया है, हालांकि अभी आग के कारणों का पता तो नहीं लगा है, लेकिन 48 मंजिला इमारत में लगी आग से 7 लोगों के जलने की खबर है। फिलहाल टावर को पूरी तरह से खाली करा लिया गया है।

लगी भीषण आग: प्लास्टिक गोदाम में सारा सामान जलकर हुआ खाक, मचा हड़कंप

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story