×

अभी-अभी शिवसेना हिली: बम धमाके से डरा उद्धव परिवार, धमकी पर अलर्ट पुलिस

बड़ी खबर आ रही है। महाराष्ट्र के मुध्यमंत्री उद्धव ठाकरे को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसके बाद से पूरे महकमे में हड़कंप मच गया है। शिवसेना में हल्ला मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र में कॉल करके किसी ने सीएम उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री को बम से उड़ाने की धमकी दी है।

Newstrack
Published on: 6 Sep 2020 11:31 AM GMT
अभी-अभी शिवसेना हिली: बम धमाके से डरा उद्धव परिवार, धमकी पर अलर्ट पुलिस
X
अभी-अभी शिवसेना हिली: बम से उड़ाने की धमकी से डरा उद्धव परिवार, मुंबई पुलिस अलर्ट

मुंबई: बड़ी खबर आ रही है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसके बाद से पूरे महकमे में हड़कंप मच गया है। शिवसेना में हल्ला मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र में कॉल करके किसी ने सीएम उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री को बम से उड़ाने की धमकी दी है। हालांकि अभी ये नहीं पता लग पाया है कि ये धमकी किसने दी है। फिलहाल इस खबर के बाद से उद्धव ठाकरे समेत मुंबई पुलिस चौकन्नी हो गई है।

ये भी पढ़ें... Rhea Drug Case: ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू, इनका नाम आया सामने

उद्धव ठाकरे को मिली धमकी

उद्धव ठाकरे की जान खतरे में है। जीं हां अभी-अभी ताजा जानकारी मिली है कि उद्धव ठाकरे को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। फिलहाल धमकी किसने दी, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। पर एक बात ये भी है कि बीते कई दिनों से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार सुशांत सिंह राजपूत को इन्साफ दिलाने की लड़ाई में सक्रिय हैं, जोकि महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना को पसंद नहीं आ रहा है।

Chief Minister Uddhav Thackeray फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...ड्रग्स पर जिंदा रिया: इन 3 सवालों में फंसती जा रही, मेडिकल जांच में हुआ खुलासा

ऐसे में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शिवसेना नेता कंगना को धमका रह, संजय राउत से लेकर राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख तक कंगना रनौत को धमकी दे रहे थे। वहीं सुशांत केस को लेकर भी महाराष्ट्र मुख्यमंत्री कई बारे घेरे जा चुके हैं।

इन सबके बीच पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने उद्धव ठाकरे, अनिल देशमुख और संजय राऊत को खुली चुनौती दी है। इसके साथ ही सुशांत केस की सीबीआई जांच न हो इसके लिए महाराष्ट्र सरकार ने अपनी पूरी ताकत लगा दी थी, पर सुशांत के फैंस की मांग के चलते सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सुशांत केस की जिम्मेदारी दी। ऐसे में अब सुशांत मामलें की जांच सीबीआई ही कर रही है और चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें...सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह DRDO गेस्ट हाउस पहुंचीं, CBI करेगी पूछताछ

Newstrack

Newstrack

Next Story