×

Rhea Drug Case: ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू, इनका नाम आया सामने

ड्रग्स एंगल के खुलासे के बाद कई ड्रग पेडलर्स के नाम भी सामने आए हैं। वहीं अब इस मामले की जांच में तेजी लाते हुए NCB की टीम ने शहर के संदिग्ध इलाकों में गहनता से जांच करनी शुरू कर दी है।

Shreya
Published on: 6 Sep 2020 10:20 AM GMT
Rhea Drug Case: ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू, इनका नाम आया सामने
X
NCB ने जगह-जगह की छापेमारी

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद इस केस में नार्कोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की एंट्री हो चुकी है। ड्रग्स एंगल के खुलासे के बाद कई ड्रग पेडलर्स के नाम भी सामने आए हैं। वहीं अब इस मामले की जांच में तेजी लाते हुए NCB की टीम ने शहर के संदिग्ध इलाकों में गहनता से जांच करनी शुरू कर दी है। मामले में ताबड़तोड़ छापेमारी का भी सिलसिला जारी है। इस बीच खबर है कि NCB की एक टीम बांद्रा और सांताक्रूज इलाके में रेज मार रही है।

यह भी पढ़ें: ड्रग्स पर जिंदा रिया: इन 3 सवालों में फंसती जा रही, मेडिकल जांच में हुआ खुलासा

शोविक के चैट्स और पूछताछ के आधार पर हो रही कार्रवाई

बता दें कि सुशांत केस में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती ने जो जानकारी पूछताछ में एनसीबी को दी थी, उसी के आधार पर मुंबई में छापेमारी का काम एनसीबी ने शुरू कर दिया है। इसके जरिए एनसीबी का मकसद शहर के ड्रग पैडलर्स को पकड़ना है। शोविक ने पूछताछ में जो नाम बताए थे, उनकी धरपकड़ के लिए NCB छापेमारी कर रही है। इसके अलावा कुछ नाम NCB को शोविक की चैट से भी मिले हैं। पूछताछ और चैट्स के आधार पर ड्रग डीलर्स के सुराग ढूंढने में एनसीबी पूरे जद्दोजहद के साथ जुट गई है।

यह भी पढ़ें: जेल में महिला डांस: रंगीन जेलर साहब की हरकत आई सामने, हो गए वायरल

Actress Rhea

रिया समेत कुछ ड्रग पेडलर्स के घर NCB की रेड

एनसीबी ने शुक्रवार और शनिवार को ड्रग एंगल में रिया समेत कुछ ड्रग पेडलर्स के घर पर छापेमारी की है। इस मामले में रिया के भाई शोविक समेत सात अन्य लोगों की गिरफ्तारी की गई है। इसमें सैमुअल मिरांडा, करण, कैजान, दीपेश और जैद का नाम शामिल है। NDPS एक्ट की धारा 67 के तहत दीपेश का बयान दर्ज किया गया था और इसी एक्ट के तहत ही उसे अरेस्ट किया गया है। बता दें कि दीपेश भी एक्टर की मौत के वक्त उनके घर में मौजूद था।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेताओं में अनबन: लगातार फूट रहा लेटर बम, नहीं बन रही आपस में

रिया से NCB कर रही पूछताछ

वहीं आज यानी रविवार सुबह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारी रिया चक्रवर्ती के घर पहुंचे। उनके साथ 7 महिला पुलिस कर्मी भी रिया के घर पहुंची। NCB सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सामने आए ड्रग एंगल की जांच कर रही है। इस मामले में रिया के भाई शोविक और सुशांत के दोस्त सैमुअल मिरांडा को रिया के सामने बैठाकर पूछताछ की जा रही है। वहीं रिया से उनकी मेडिकल हिस्ट्री पूछी जा रही है।

यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर पर बड़ी खबर: कोरोना की चपेट में आए एक्टर, बॉलीवुड में दहशत

Rhea Chakraborty

रिया से पूछी गई मेडिकल हिस्ट्री

एनसीबी ने रिया से पूछा कि वो क्या कोई दवा लेती है। अगर रिया कोई दवाओं का सेवन करती है तो कौन सी है। कोई डॉक्टरी सलाह पर आप ये दवाएं ले रही है या और कौन सी दवाएं ले रही है। ऐसी जानकारी रिया से मांगी गई है। एनसीबी के आला अधिकारी के पी एस मल्होत्रा भी एनसीबी दफ्तर पहुंच चुके हैं।

रिया की हो सकती है गिरफ्तारी- सूत्र

फिलहाल NCB सूत्रों के हवाले से खबर है कि आरोपियों के क्रोस एक्जामिनेशन पर निर्भर करेगी रिया की गिरफ्तारी। फिलहाल एनसीबी के दफ्तर में रिया संग पूछताछ जारी है। माना जा रहा है कि आज पूरा दिन पूछताछ चलने वाली है। सूत्रों के मुताबिक, NCB दफ्तर में महिला हवालात की साफ सफाई कराई गई है। उसे सैनिटाइज किया गया है। आशंका है कि रिया को NCB हिरासत में ले सकती है।

यह भी पढ़ें: कंगना का फूटा गुस्सा, बोलीं- मंत्री ने मुझे गाली दी, अब कहां है वो असहिष्णुता गैंग

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story