महाराष्ट्र में बारिश का कहर: रत्नागिरी में डैम टूटने से 6 की मौत, 22 लापता

घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है। इसके साथ ही, एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। मिली जानकारी के अनुसार, लगातार बारिश होने के कारण डैम का जलस्तर बढ़ गया, जिसकी वजह से डैम टूट गया।

महाराष्ट्र में बारिश का कहर: रत्नागिरी में डैम टूटने से 2 की मौत, 22 लापता

महाराष्ट्र में बारिश का कहर: रत्नागिरी में डैम टूटने से 2 की मौत, 22 लापता

मुंबई: महाराष्ट्र में जोरदार बारिश ने जबरदस्त कहर मचा रखा है. पूरे प्रदेश भर में भारी बारिश की वजह से बाढ़ आई हुई है। वहीं, रत्नागिरी में स्थित तवरे डैम टूट गया है। इस डैम के टूटने से 7 गांवों में बाढ़ आ गई है, जिसकी वजह से छह की मौत हो गई और 22 लोग लापता हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: दिन दिहाड़े हत्या को दिया अंजाम, जिला कार्यसमिति सदस्य को मारी गोली

घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है। इसके साथ ही, एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। मिली जानकारी के अनुसार, लगातार बारिश होने के कारण डैम का जलस्तर बढ़ गया, जिसकी वजह से डैम टूट गया। इस मामले में राहत एजेंसियों ने बताया कि जो लोग डैम से बहे पानी की वजह से बह गए, उनके निचले इलाकों में मिलने की आशंका है।

यह भी पढ़ें: ICC Cricket World Cup 2019: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच आज मुकाबला

बता दें कि मौसम विभाग ने मंगलवार को मुंबई में भारी बारिश की आशंका जताई थी। ऐसे में मध्य रेल लोकल ट्रेन की आवाजाही पूरी तरह से बंद है। सोमवार रात से ये यातायात रोक दी गयी है। सायन, कुर्ला, विद्याविहार स्टेशन पर पानी भरा हुआ है। इस कारण ट्रेन की आवाजाही बंद है।

यह भी पढ़ें: फिलहाल शपथ नहीं ले पाएंगे BSP सांसद अतुल राय, कोर्ट ने खारिज की याचिका