×

100 लोगों ने चील-गिद्ध की तरह 3 आदमियों पर किया हमला, नोच-नोच कर मार डाला

महाराष्ट्र के पालघर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं। यहां तीन निर्दोष लोगों को चोर समझकर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। 100 लोगों ने उन्हें चील और गिद्ध की तरह नोच-नोच कर मार डाला।  पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।

Aditya Mishra
Published on: 18 April 2020 6:48 AM GMT
100 लोगों ने चील-गिद्ध की तरह 3 आदमियों पर किया हमला, नोच-नोच कर मार डाला
X

पालघर : महाराष्ट्र के पालघर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं। यहां तीन निर्दोष लोगों को चोर समझकर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। 100 लोगों ने उन्हें चील और गिद्ध की तरह नोच-नोच कर मार डाला। पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।

पालघर पुलिस ने बताया कि ये घटना गुरुवार देर रात घटी है। कासा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर आनंदराव काले के अनुसार, घटना रात 10 बजे के आसपास हुई, लेकिन पुलिस को आज तड़के शव मिले।

ये भी पढ़ें...चर्चित पहलू खान मॉब लिंचिंग केस: 2 नाबालिग दोषी करार, जानिए पूरा मामला

मृतकों की अभी तक नहीं हो पाई पहचान

पीट-पीटकर मार डाले गए तीनों लोगों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। ये तीनों एक कार से मुंबई से यात्रा कर रहे थे, उन्हें गडचिनचले गांव के पास ढाबाड़ी-खानवेल रोड पर रोका गया।

उनके चोर होने का संदेह करते हुए ग्रामीणों ने वाहन को घेर लिया। तीनों को घसीटकर कार से बाहर निकाला और लाठी, पत्थर समेत अन्य चीजों से बेरहमी से मारा।

इसके बाद उन्हें वहीं छोड़ दिया। घटना के बारे में जानकारी मिलने के कुछ घंटे बाद पुलिस वहां पहुंची। उन तीनों के शव खून से लथपथ पड़े थे और उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। उनके शवों को पालघर के एक सरकारी अस्पताल में शव परीक्षण के लिए भेजा गया है।

अब UP में भी मॉब लिंचिंग: ‘राम’ के नाम पर मुस्लिम युवक को जमकर पीटा

मामले की जांच जारी

काले ने मीडियाकर्मियों से कहा, “हमने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या, सशस्त्र दंगे, लॉकडाउन के आदेशों का उल्लंघन समेत अन्य आरोप दर्ज किए हैं, अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले की जांच जारी है।” यह घटना तब हुई है जब कोविड -19 महामारी के मद्देनजर महाराष्ट्र समेत पूरे देश में तीन मई तक लॉकडाउन चल रहा है और लोगों की आवाजाही या सभा पर पूरी तरह से रोक है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story