पांचवीं मंजिल से कूद गई मांः पति की मौत के बाद बेटे को तड़पता नहीं देख पाई

खबर पुणे से है, जहां पर सोमवार को एक 36 वर्षीय महिला ने हॉस्पिटल की पांचवीं मंजिल से कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि इसी हॉस्पिटल में उसके बेटे का इलाज चल रहा है।

पुणे: खबर पुणे से है, जहां पर सोमवार को एक 36 वर्षीय महिला ने हॉस्पिटल की पांचवीं मंजिल से कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि इसी हॉस्पिटल में उसके बेटे का इलाज चल रहा है। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, इस महिला का नाम सीमा बलानी है और महिला के 13 वर्षीय बेटे को डायबिटीज और किडनी से संबंधित बीमारी होने पर इसी अस्पताल में एडमिट कराया गया था।  उसकी कोरोना जांच की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। अधिकारी ने बताया कि तीन महीने पहले महिला के पति की कैंसर बीमारी से जूझने के चलते मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें: आइसोलेट वार्ड का हाल बेहद बुरा, कोरोना संक्रमित की मौत से मचा बवाल

अस्पताल के पांचवें फ्लोर कूदकर महिला ने दी जान

अधिकारी के मुताबिक, सीमा बलानी ने अस्पताल के पांचवें फ्लोर से कूदकर खुदकुशी कर ली। उन्होंने कहा कि कमरे में महिला ने एक छोटा सा नोट भी लिखकर छोड़ा था। उस नोट में लिखा था कि उसके बेटे की देखभाल की जाए। जिस कमरे में नोट मिला, उसी कमरे में उसके बच्चे का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: विक्टरी डे परेड में शामिल होंगे रक्षा मंत्री, जानें क्यों होता है इसका आयोजन

पति के इलाज के लिए आई थी भारत

अधिकारी ने बताया कि महिला परिवार के साथ जमैका में रहती थी। जो अपने पति के इलाज के लिए अपने परिवार के साथ इंडिया आई थी। सीमा बलानी के पति को कैंसर की बीमारी थी। उसी के इलाज के सिलसिले में भारत आई थी।

यह भी पढ़ें: चीन की बर्बादी शुरू: भारत का तगड़ा प्लान करेगा छुट्टी, पाई-पाई का होगा मोहताज

माना जा रहा है कि पति की मौत और बेटे की बीमारी से थी तनावग्रस्त

अधिकारी ने कहा कि तीन महीने पहले उसके पति की भी मौत हो गई। ऐसा लग रहा है कि महिला अपने पति की मौत और बेटे की बीमारी की वजह से तनावग्रस्त हो गई थी। अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: भीषण सड़क हादसा: सड़क किनारे पलटा ट्रैक्टर, दादी-पोते का हुआ ये हाल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें ।