×

हजारीबाग में बड़ा हादसा: तालाब में डूबने से 5 बच्चों की मौत, चारों तरफ पसरा मातम

ये सभी बच्चे शहर से सटे कटकमसांडी प्रखंड क्षेत्र के गदोखर गांव में स्थित बली बांध तालाब पर नहाने गए थे। इसी दौरान एक बच्चे को बचाने के चलते पांचों बच्चे तालाब में डूब गए।

Shreya
Published on: 23 March 2021 10:07 AM GMT (Updated on: 8 April 2021 11:09 AM GMT)
हजारीबाग में बड़ा हादसा: तालाब में डूबने से 5 बच्चों की मौत, चारों तरफ पसरा मातम
X
तालाब में डूबने से 5 बच्चों की मौत

हजारीबाग: झारखण्ड के हजारीबाग शहर (Hazaribagh) में मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा (Major Accident) हो गया है। यहां पर गदोखर गांव स्थित तालाब में नहाने गए पांच बच्चों की डूबने से मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, सभी बच्चों की उम्र 12 से 13 साल के बीच है। वहीं, बच्चों की मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है।

चार लड़कियों समेत पांच बच्चों की मौत

इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। दूसरी ओर घटना की सूचना पाकर आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। सभी बच्चों के शव बरामद कर लिए गए हैं। मरने वाले बच्चों में चार लड़कियां और एक लड़का है। जिनकी पहचान काजल कुमारी (12), गोलू कुमार (12), निविता कुमारी (13), दुर्गा कुमारी (12) और रिया कुमारी (12) के तौर पर की गई है।

यह भी पढ़ें: झारखंड: बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने की पहल, नर्सिंग के क्षेत्र में लड़कियां बढ़ रहीं आगे

5 Children Drowned (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

जानें क्या है पूरी घटना?

ये सभी बच्चे शहर से सटे कटकमसांडी प्रखंड क्षेत्र के गदोखर गांव में स्थित बली बांध तालाब पर नहाने गए थे। इसी दौरान एक बच्चे को बचाने के चलते पांचों बच्चे तालाब में डूब गए। बच्चों को डूबता देख आसपास मौजूद अन्य बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर की आवाज सुनकर गांव वाले मौके पर पहुंचे और बच्चों को बचाने के लिए कई लोग तालाब में कूद गए।

यह भी पढ़ें: झारखंड में मधुपुर उपचुनाव की बढ़ी हलचल, 17 अप्रैल को होगी वोटिंग

परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

लोगों ने बच्चों को बाहर निकाला और सभी को इलाज के लिए फौरन अस्पताल लेकर गए। लेकिन वहां सभी बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया। एक साथ पांच बच्चों की मौत से पूरे गांव में मातम का माहौल है। मृतक बच्चों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। फिलहाल शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। इस घटना की सूचना के बाद सदर विधायक मनीष जायसवाल ने अपने प्रतिनिधि को भी अस्पताल भेजा है।

यह भी पढ़ें: झारखंड में भूख और बीमारी ने ली वृद्धा की जान, क्रिकेट मैच खेलने में व्यस्त रहे CM

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story