×

CRPF पर आतंकी हमला: पेट्रोलिंग पार्टी को आतंकियों ने बनाया निशाना, 2 जवान शहीद

श्रीनगर के लावेपोरा में सीआरपीएफ(CRPF) की पेट्रोलिंग पार्टी पर बड़ा आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में सीआरपीएफ(CRPF) पार्टी पर हमले में तीन जवान घायल हो गए। जिसके बाद इन घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Newstrack
Published on: 25 March 2021 11:30 AM GMT
CRPF पर आतंकी हमला: पेट्रोलिंग पार्टी को आतंकियों ने बनाया निशाना, 2 जवान शहीद
X
श्रीनगर में आतंकियों का आतंक जैसे के तैसे बना हुआ है। ऐसे में यहां के लावेपोरा में सीआरपीएफ(CRPF) की पेट्रोलिंग पार्टी पर बड़ा आतंकी हमला हुआ है।

नई दिल्ली: श्रीनगर में आतंकियों का आतंक जैसे के तैसे बना हुआ है। ऐसे में यहां के लावेपोरा में सीआरपीएफ(CRPF) की पेट्रोलिंग पार्टी पर बड़ा आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में सीआरपीएफ(CRPF) पार्टी पर हमले में तीन जवान घायल हो गए। जिसके बाद इन घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल आस-पास के गांव को चौकन्ना रहना के लिए कहा गया है। वहीं बॉर्डर पर सेना के जवानों को तैनात कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें...अंकिता लोखंडे का बड़ा खुलासा, सुशांत को लेकर कहीं ये बात, आज भी करती हैं बातें

CRPF के दो जवान शहीद

लावापोरा इलाके में आज यानी बृहस्पतिवार को दोपहर के समय आतंकियों ने CRPF की पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला कर दिया। इस हमले के बारे में आईजी ने बताया कि इस हमले में CRPF के दो जवान शहीद हो गए और दो जवान घायल हुए हैं। घायलों को फौरन नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां इनका इलाज जारी है।

crpf army फोटो-सोशल मीडिया

बताया जा रहा कि ये हमला CRPF की 73वीं बटालियन पर किया गया है। इन पर पहले से घात लगाए बैठे आतंकियों ने श्रीनगर के लावापोरा इलाके में सुरक्षाबलों की गाड़ी पर हमला कर दिया। जिसमें 2 जवान शहीद हो गए। वहीं दो जवान जख्मी भी हुए हैं।

हमले के बाद से भारतीय सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। यहां सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। जिसके चलते आतंकियों की तलाश के लिए भारी मात्रा में सुरक्षाबल के जवान मुस्तैद हैं। वहीं घटना के बाद इलाके में अलर्ट जारी कर दिया गया है। लोगों से सतर्क रहने को कहा गया है।

ये भी पढ़ें...कोरोना मरीज फिर रहे मारे-मारे, अस्पताल में ऐसी स्थिति, बिगड़ी नागपुर की हालत

Newstrack

Newstrack

Next Story