×

इस नेता के बेटे का अपहरण: मांगी 50 लाख की फिरौती, फिर की हत्या

मालदा पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि किडनैप हुए बच्चे का नाम उमर फारूक है। जो अभी सिर्फ चौथी कक्षा का छात्र है।

Newstrack
Published on: 13 Aug 2020 9:27 AM GMT
इस नेता के बेटे का अपहरण: मांगी 50 लाख की फिरौती, फिर की हत्या
X
West Bengal Murder After Kidnapping

पश्चिम बंगाल से अपराध का एक बड़ा मामला सामने आ रहा है। बंगाल के मालदा में पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी टीएमसी के एक नेता के बच्चे की किडनैपिंग के बाद हत्या कर दी गई है। मालदा पुलिस ने बताया कि बच्चे को 3 दिन पहले अपहरणकर्ताओं द्वारा अगवा किया गया था। जिसके बाद बच्चे के पिता टीएमसी नेता से फिरौती में 50 लाख रुपए की मांग की थी। जिसके बाद बुधवार को बच्चे का शव उसके घर से 2 किलोमीटर की दूरी पर एक खेत में मिला।

अगवा करने के बाद की हत्या

मालदा पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि किडनैप हुए बच्चे का नाम उमर फारूक है। जो अभी सिर्फ चौथी कक्षा का छात्र है। वहीं बच्चे की लाश मिलने के बाद से मामला काफी गंभीर हो गया है। वहीं जिले के मोटबारी पुलिस स्टेश के अमलीताला गांव में तनाव पैदा हो गया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में रशीदुल शेख (18 ) और रमजान शेख (19) नाम के दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

West Bengal Kidnapping West Bengal Kidnapping

ये भी पढ़ें- कांपा ये बाहुबली: सता रहा एनकाउंटर का डर, ब्राह्मण होना बना वजह

जानकारी के मुताबिक ये दोनों व्यक्ति मृत बच्चे के चचेरे भाई हैं। जिसके बाद पुलिस का ये दावा है कि ये पूरा मामला पुराने पारिवारिक विवाद से जुड़ा हुआ है। फिलहाल आपको बता दें कि मृत फारूक इलाके के पंचायत सदस्य आएशा बीबी का बेटा था। जिसे रविवार को बदमाशों ने उसके घर के सामने से उठा लिया था। वारदात के दौरान 10 साल का फारूक अपने दोस्तों से बात कर रहा था।

50 लाख की मांगी फिरौती, खेत मे मिली लाश

West Bengal Kidnapping West Bengal Kidnapping

बच्चे के अपहरण के बाद बच्चे के पिता हफीजुल इस्लाम को एक फोन कॉल आया। जिसमें बदमाशों की ओर से बच्चे के पिता से 50 लाख रुपए फिरौती की मांग की गई। वहीं पुलिस का दावा का है कि घटना की जानकारी होने के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आ गई। और बदमाशों का पता लगाने का प्रयास करने लगी। इस बीच साइबर क्राइम यूनिट मोबाइल फोन कॉल के जरिए आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही थी।

ये भी पढ़ें- अलीगढ़ कांड: मायावती ने यूपी की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल, लगाया ये आरोप…

इस बीच बुधवार को फारूक की डेड बॉडी खेतों में मिली। उसके शरीर पर चोट के कई निशान थे। उसकी बॉडी घर से 2 किलोमीटर दूर एक खेत में मिली, उसके शरीर पर चोट के निशान हैं। वहीं पुलिस का दावा है कि पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने बच्चे को मारने का अपराध स्वीकार कर लिया है।

Newstrack

Newstrack

Next Story