×

मालेगांव ब्लास्ट केस: साध्वी प्रज्ञा को मिली बड़ी खुशखबरी, NIA कोर्ट ने दी ये राहत

भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को शुक्रवार को मुंबई के स्पेशल एनआईए कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। स्पेशल एनआईए कोर्ट ने प्रज्ञा ठाकुर को पेशी से छूट दे दी है। बीजेपी सांसद ने कोर्ट से संसद के मानसून सत्र के दौरान पेश से छूट की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने मान लिया।

Dharmendra kumar
Published on: 21 Jun 2019 3:09 PM GMT
मालेगांव ब्लास्ट केस: साध्वी प्रज्ञा को मिली बड़ी खुशखबरी, NIA कोर्ट ने दी ये राहत
X

मुंबई: भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को शुक्रवार को मुंबई के स्पेशल एनआईए कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। स्पेशल एनआईए कोर्ट ने प्रज्ञा ठाकुर को पेशी से छूट दे दी है। बीजेपी सांसद ने कोर्ट से संसद के मानसून सत्र के दौरान पेश से छूट की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने मान लिया।

यह भी पढ़ें...अंतिम संस्कार के बाद क्यों जरूरी होता है स्नान करना, यह है बड़ी वजह

इससे पहले साध्वी ने जब कोर्ट में पेशी के से छूट के लिए अर्जी दी थी तो कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया था। कोर्ट ने सिर्फ एक दिन की छूट दी थी।

अर्जी में साध्वी ने कहा कि वह अब सांसद बन गई हैं, लिहाजा उन्हें हफ्ते में एक दिन के लिए भी कोर्ट आने के आदेश से हमेशा के लिए छूट दी जाए। कोर्ट ने इस अपील को खारिज कर दिया था, लेकिन शुक्रवार को कोर्ट ने उनकी अर्जी को स्वीकार कर लिया।

यह भी पढ़ें...‘ऑपरेशन बंदर’ था बालाकोट एयर स्ट्राइक का कोड नेम, जानिए क्यों रखा गया यह नाम

साध्वी प्रज्ञा 2008 के मालेगांव ब्लास्ट मामले में आरोपी हैं। 7 जून को कोर्ट में पेशी के दौरान साध्वी ने कहा कि मालेगांव बम ब्लास्ट मामले में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें...फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं ये एक्ट्रेस, 7वीं थी कुंवारी

बता दें कि महाराष्ट्र के नासिक जिले स्थित मालेगांव में जुमे की नमाज के दिन 2008 में एक मस्जिद के पास विस्फोट किया गया था, जिसमें छह लोगों की मौत हुई थी और 100 घायल हुए थे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story