×

बंगाल में मौत का तांडव: पीट-पीट कर मारे जा रहे लोग, अपराध का गढ़ बना राज्य

पीड़ितों में से तीन लोग आसनसोल के शिवपुर इलाके में शराब की एक दुकान के भीतर सो रहे थे, तभी मध्यरात्रि में आरोपी ने डंडे से अचानक उन पर हमला कर दिया।

Newstrack
Published on: 13 Nov 2020 9:43 AM GMT
बंगाल में मौत का तांडव: पीट-पीट कर मारे जा रहे लोग, अपराध का गढ़ बना राज्य
X
बंगाल में मौत का तांडव: पीट-पीट कर मारे जा रहे लोग, अपराध का गढ़ बना राज्य

आसनसोल: मार पीट की एक घटना में पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्दवान जिले के आसनसोल में चार व्यक्तियों की मौत हो गई। बता दें कि शराब की एक दुकान पर एक व्यक्ति ने चार लोगों की डंडे से कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। वह संभवत: मानसिक रूप से ठीक नहीं है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

आरोपी ने डंडे से अचानक हमला बोल दिया

घटना में पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्दवान जिले के आसनसोल की है एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ितों में से तीन लोग आसनसोल के शिवपुर इलाके में शराब की एक दुकान के भीतर सो रहे थे, तभी मध्यरात्रि में आरोपी ने डंडे से अचानक उन पर हमला कर दिया। वह उन पर ताबड़तोड़ वार करता रहा। अधिकारी ने बताया कि पीड़ितों की चीखें सुनकर कुछ स्थानीय लोग वहां पर पहुंचे।

ये भी देखें: मौतों से हिली राजधानी: शराब पीने से काइयों की गई जान, परिवार में मातम

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने नजदीक के पुलिस थाने को इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बाहर आकर आरोपी ने वहां पहुंचे एक और व्यक्ति पर भी हमला कर दिया, जिससे उसकी भी मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि चारों व्यक्तियों को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी देखें: काली की भयानक पूजा: तस्वीरें देख कांप उठेंगे आप, कभी नहीं देखा होगा ऐसा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story