×

मां-बीवी और बच्चों को दी दर्दनाक मौत, लेकिन जब उठाया ये कदम तो हुआ उल्टा

Shivani Awasthi
Published on: 17 Jan 2020 8:02 AM GMT
मां-बीवी और बच्चों को दी दर्दनाक मौत, लेकिन जब उठाया ये कदम तो हुआ उल्टा
X
Man murdered five people from own family in bihar

मुंगेर: बिहार (Bihar) में एक ही परिवार के पांच महिलाओं की एक साथ हत्या (Murder) का मामला सामने आया है। इसकी जानकारी के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी। गौरतलब है कि हत्या करने वाला परिवार कही शख्स था, जिसने ये दिल-दहला देने वाला अपराध करने के बाद आत्महत्या करने की कोशिश की। हालाँकि वह बच गया। बता दें कि आरोपी ने अपनी माँ, पत्नी और तीन बेटियों की हत्या की है।

गला दबा कर पांच लोगों की हत्या:

एक ओर पुलिस अपराध रोकने का भरसक प्रयास कर रही है। वहीं बिहार में एक परिवार में पांच लोगों की सामूहिक हत्या से पुलिस प्रशासन समेत क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मामला बिहार के मुंगेर जिले का है, जहां हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के कन्हैयापुर में इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। इस वारदात को अंजाम देने वाला उनके ही परिवार का व्यक्ति था।

ये भी पढ़ें: नहीं बचेंगे निर्भया के दोषी: राष्ट्रपति ने सुनाया ये फरमान

अपनी ही माँ, पत्नी और तीन बेटियों को उतारा मौत के घाट:

जानकारी के मुताबिक, कन्हैया टोला निवासी भारत केसरी ने अपनी मां सावित्री देवी, पत्नी आशा देवी और तीन बेटियों- शिवानी कुमारी, सोनम कुमारी और सिमरन कुमारी की गला दबा कर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्यारोपी ने घटना को अंजाम देने के बाद छत से कूदकर अपनी जान देने की कोशिश भी की, लेकिन वो बच गया।

ये भी पढ़ें: भारत की सबसे अमीर मस्जिदें: इनकी संपत्ति जान दंग रह जाएंगे आप

हत्या की वजह:

दरअसल, आरोपी भारत केसरी की नगर के मुख्य बाजार स्थित गौशाला मार्केट में घड़ी की दुकान है। गौशाला मार्केट में उसकी दुकान का कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला था, जिसको लेकर वो काफी तनाव में था। वहीं बताया जा रहा है कि उसका कॉन्ट्रैक्ट पेपर कहीं गुम हो गया था, इस वजह से भी वो मानसिक रूप से काफी परेशान और आक्रोशित था।

पति को सवार हुआ खून तो लुधियाना से आकर पत्नी का हंसिया से रेत दिया गला

वारदात की सूचना मिलने पर खड़गपुर पुलिस फौरन घटनास्थल पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी है। इस हत्याकांड की जांच अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी पोलस्त कुमार, थानाध्यक्ष मिंटू कुमार सिंह कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही पुलिस पूरे मामले पर मीडिया को जानकारी देगी।

ये भी पढ़ें: एक झटके में बनी 20 हजार गर्लफ्रेंड, अब एक जाएगी चांद पर

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story