पीएम मोदी आज करेंगे ‘मन की बात’, सुबह 11 बजे से होगा प्रसारण

‘मन की बात’ में पीएम मोदी ने पिछले महीने 28 जुलाई को चंद्रयान-2 को लेकर बातचीत की थी। उन्होंने हरियाणा और मेघालय में जल संरक्षण को लेकर भी चर्चा की थी। यही नहीं, पीएम मोदी ने बच्चों की रुचि विज्ञान के प्रति बढ़ाने के लिए क्विज कॉम्पीटिशन का जिक्र भी अपने भाषण के दौरान किया था।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार (25 अगस्त) को अपने दूसरे कार्यकाल में तीसरी बार ‘मन की बात’ करने वाले हैं। बता दें, पीएम के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ का प्रसारण आकाशवाणी और अन्य रेडियो चैनलों पर होगा।

यह भी पढ़ें: अरुण जेटली का अंतिम संस्कार आज, BJP मुख्यालय ले जाया जा रहा पार्थिव शरीर

हर बार की तरह इस बार भी पीएम जनता यानी देशवासियों के सामने विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय रखेंगे और लोगों से मिले सुझावों को भी साझा करेंगे। मन की बात का प्रसारण सुबह 11 बजे होगा। कार्यक्रम का लाइव अपडेट आप रेडियो, डीडी, नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप पर भी सुन सकते हैं। इस कार्यक्रम को प्रसारण के बाद आकशवाणी हिंदी क्षेत्रीय भाषाओं में भी प्रसारित करेगा।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: बड़े एक्शन में मोदी सरकार, उमर-महबूबा से होगी बातचीत

‘मन की बात’ में पीएम मोदी ने पिछले महीने 28 जुलाई को चंद्रयान-2 को लेकर बातचीत की थी। उन्होंने हरियाणा और मेघालय में जल संरक्षण को लेकर भी चर्चा की थी। यही नहीं, पीएम मोदी ने बच्चों की रुचि विज्ञान के प्रति बढ़ाने के लिए क्विज कॉम्पीटिशन का जिक्र भी अपने भाषण के दौरान किया था। पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाये जाने से पहले ‘मन की बात’ कार्यक्रम किया था। उन्होंने इस एपिसोड में कश्मीर पर भी चर्चा की थी।