करोड़ों कर्मचारियों को तोहफा: कार का सपना अब होगा पूरा, मिला ये धमाकेदार ऑफर

 मारुति सुजुकी इंडिया सरकारी कर्मचारियों के लिए बंपर ऑफर लेकर आई है। सरकारी कर्मचारियों के लिए कंपनी स्पेशल डिस्काउंट ऑफर कर रही है। ये शानदार ऑफर कंपनी की सभी गाड़ियों पर हैं।

car

नई दिल्ली। इस महीने से देशभर में फेस्टिव सीजन की शुरूआत हो चुकी है। ऐसे में कोरोना के इस दौर में कई कंपनियां सेल्स में तेजी लाने के लिए तमाम ऑफर ला रही हैं। इसी कड़ी में मारुति सुजुकी इंडिया सरकारी कर्मचारियों के लिए बंपर ऑफर लेकर आई है। सरकारी कर्मचारियों के लिए कंपनी स्पेशल डिस्काउंट ऑफर कर रही है। ये शानदार ऑफर कंपनी की सभी गाड़ियों पर हैं।

ये भी पढ़ें…चीनी मिसाइलों का हमला: LAC पर हिल उठे पहाड़, हाई-अलर्ट पर सेनाएं

ये भी पढ़ें…चीन पर तगड़ा आक्रमण: तुरंत तैनात खतरनाक मिसाइलें, होगा अब महायुद्ध

ऑफर कंपनी की सभी गाड़ियों पर उपलब्ध

ऐसे में मारुति सुजुकी इंडिया रविवार को सभी सरकारी कर्मचारियों के लिए 11,000 रुपये तक स्पेशल ऑफर लेकर आई है। सरकारी कर्मचारियों के लिए ये ऑफर कंपनी की सभी गाड़ियों पर उपलब्ध है। मंदी के इस दौर में मांगों में तेजी लाने के लिए सरकार की तरफ से हाल ही में LTC कैश वाउचर स्कीम की घोषणा की गई थी।

ये भी पढ़ें…सेना पर ताबड़तोड़ बमबारी: आतंकियों ने CRPF को बनाया निशाना, अलर्ट हुआ पूरा देश

ये भी पढ़ें…यूपी: भदोही जिले की ज्ञानपुर सीट से निर्दलीय विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ रेप का मामला दर्ज

maruti car
फोटो-सोशल मीडिया

इसके साथ ही इस ऑफर का लाभ पब्लिक सेक्टर एंटरप्राइजेज, सेंट्रल गवर्नमेंट, स्टेट गवर्नमेंट, पारा मिलिट्री समेत सभी सरकारी कर्मचारी उठा सकते हैं। अलग-अलग मॉडल पर अलग-अलग डिस्काउंट मिल रहा है।

ये भी पढ़ें…फिसली ये परियोजना: बहुत बड़ा था गैस का भण्डार, भारत को करोड़ का नुकसान

इकॉनमी में तेजी लाने के प्रयास

शानदार ऑफर को लेकर कंपनी के एग्जिक्युटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग ऐंड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि सरकार सुस्त पड़ी इकॉनमी में तेजी लाने के लिए कई तरह के प्रयास कर रही है।

आगे उन्होंने कहा कि यह हमारी सामूहिक जिम्मेदारी है कि डिमांड में तेजी लाएं और इकॉनमी को बचाएं। इस ऑफर का लाभ लगभग 10 मिलियन सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा।

ये भी पढ़ें…सैफ का आलीशान महल: पटौदी खानदान के नवाब की लाइफ, जबरदस्त शान-ओ-शौकत

ये भी पढ़ें… मोदी सरकार ने करोड़ों किसानों के खिलाफ तीन काले कानून लाकर खेती पर हमला बोला: सोनिया गांधी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

ये भी पढ़ें… ये वाला ₹10 का नोट: आपको दिलाएगा करोड़ों रुपये, बस करना होगा ये काम

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App