×

अभी-अभी भयानक हादसा: भीषण आग ने मचाया कहर, भागे लोग

असम के तिनसुकिया जिले के बागजान में ऑयल इंडिया लिमिटेड के गैस कुएं में भीषण आग लग गई है। आग पर काबू पाने के लिए राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (NDRF) की एक टीम घटनास्थल पर मौजूद है।

Shreya
Published on: 9 Jun 2020 11:41 AM GMT
अभी-अभी भयानक हादसा: भीषण आग ने मचाया कहर, भागे लोग
X

तिनसुकिया: असम के तिनसुकिया जिले के बागजान में ऑयल इंडिया लिमिटेड के गैस कुएं में भीषण आग लग गई है। आग पर काबू पाने के लिए राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (NDRF) की एक टीम घटनास्थल पर मौजूद है। आग इतनी भीषण है कि गैस कुएं से लगातार काला धुंआ उठ रहा है।

दो किलोमीटर दूर तक दिख रही आग की लपटें

घटना आज यानि मंगलवार दोपहर की है। हालांकि इस घटना में अब तक किसी के भी हताहत होने की जानकारी नहीं है। गैस कुएं में इतनी भीषण आग लगी है कि उसमें से उठने वाले काले धुएं दो किलोमीटर दूर तक दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें: पहला मिशन मंगल लॉन्च करने जा रहा ये देश, इस दिन होगा लॉन्च

पिछले 14 दिनों से हो रहा था गैस रिसाव

ऑयल इंडिया ने एक बयान जारी कर इस बारे में जानकारी दी है। कंपनी के मुताबिक, कुएं से गैस बेतहाशा बाहर आने की वजह से आग और ज्यादा भड़क रही है। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, यहां पर पिछले 14 दिनों से गैस का रिसाव हो रहा था।

यह भी पढ़ें: पड़ोसी देशों के सीमा विवाद में राजनीति कर रही है भाजपा व कांग्रेस: मायावती

रिसाव को बंद करने की कोशिश के दौरान लगी भीषण आग

बताया जा रहा है कि तिनसुकिया जिले के इंडियन आयल के तेल कुंए में बीते 27 मई से जारी गैस व तेल रिसाव को बंद करने की कोशिश के दौरान अचानक भयावह आ लग गई है। इस घटना से लोगों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया है।

यह भी पढ़ें: इतनी सस्ती कार: 3 लाख से कम में ले आएं घर, दमदार इंजन के साथ शानदार माइलेज

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story