×

महाराष्ट्र: गोदाम में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

महाराष्ट्र के ठाणे शहर में आग लगने की जानकारी मिल रही है। बताया जा रहा है कि आग ठाणे के पश्चिमी इलाके मानपड़ा में एक गोदाम में आग लग गई है। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

Ashiki
Published on: 19 Feb 2021 4:45 AM GMT
महाराष्ट्र: गोदाम में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं
X
महाराष्ट्र के ठाणे में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंचीं फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

मुंबई: महाराष्ट्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। महाराष्ट्र के ठाणे शहर में आग लगने की जानकारी मिल रही है। बताया जा रहा है कि आग ठाणे के पश्चिमी इलाके मानपड़ा में एक गोदाम में आग लग गई है। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेता पर अंधाधुंध फायरिंग, मौत से पार्टी में हड़कंप, CM ने दिए जांच के आदेश

घटनास्थल पर पहुंची फायर ब्रिगेड

आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड घटनास्थल पर पहुंच गई है और आग पर काबू पाया जा रहा है। हालांकि अभी तक किसी नुकसान की खबर सामने नहीं आ रही है।

MASSIVE FIRE IN NOIDA सांकेतिक तस्वीर

इससे पहले भी सामने आयी थी आग लगने की घटना

आपको बता दें कि इससे पहले 5 फरवरी को भी महानगर मुंबई के मानखुर्द एरिया में एक गोदाम में भीषण आग लग गई थी, जिसके बाद 19 फायर ब्रिगेड वाहनों को आग पर काबू पाने के लिए भेजा गया था। इसके अलावा ठाणे शहर में ही सात फरवरी को विद्युत विभाग के एक कार्यालय में आग लग गई थी। हालांकि, उस दौरान भी किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली थी।

ये भी पढ़ें: होगी भयानक बारिश: इन राज्यों में 4 दिन जमकर बरसेंगे बादल, IMD का अलर्ट

वहीं जनवरी में भी महाराष्ट्र के ठाणे शहर में ही एक दुकान में गैस के सिलेंडर में आग लगने के बाद जोरदार धमाका हो गया था। में धमाके में दो दमकलकर्मियों समेत सात लोग घायल हो गये थे।

Ashiki

Ashiki

Next Story