×

दिखा मौलाना साद: इस मस्जिद में आया नजर, पुलिस के उड़े होश

बड़ी खबर आ रही है तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद जिसको दिल्ली पुलिस काफी दिनों से तलाश रही थी, पर पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिली हुई।

Vidushi Mishra
Published on: 12 Jun 2020 2:42 PM GMT
दिखा मौलाना साद: इस मस्जिद में आया नजर, पुलिस के उड़े होश
X

नई दिल्ली। बड़ी खबर आ रही है तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद जिसको दिल्ली पुलिस काफी दिनों से तलाश रही थी, पर पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिली हुई। वही मौलाना साद आज दिल्ली में एक मस्जिद में दिखाई दिया है। दिल्ली के जाकिर नगर वेस्ट इलाके में अबू बकर मस्जिद में मौलाना साद ने जुमे की नमाज अदा की है।

ये भी पढ़ें... सीमा मुद्दे पर हुई बैठक: रक्षामंत्री समेत शामिल हुए CDS और सेना प्रमुख

मार्च के महीने में जलसे का आयोजन

जीं हां मिली जानकारी के मुताबिक, जमातियों का मुखिया मौलाना साद अबू बकर मस्जिद में दोपहर के समय आया था और थोड़ी देर मस्जिद में रुककर वापस चला गया था।

बता दें, जमातियों के मुखिया मौलाना साद पर दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में स्थित मरकज में नियमों का उल्लंघन कर भीड़ जुटाने का आरोप है।

दिल्ली में तबलीगी जमात के मरकज में मार्च के महीने में जलसे का आयोजन किया गया था, जिसमें काफी संख्या में लोग शामिल हुए थे, जबकि तबतक लॉकडाउन का ऐलान हो चुका था। इस आयोजन में विदेश से आए कई जमाती भी शामिल हुए थे। जिसके बाद से ही कोरोना के मामले तेजी से बढ़े थे।

ये भी पढ़ें...जहरीला गांव: यहां होती जानलेवा सांपों की खेती, जिन्हें खाते भी हैं लोग

मरकज को ही जिम्मेदार ठहराया

लॉकडाउन के चलते तेलंगाना से लेकर उत्तर प्रदेश तक तमाम राज्यों में कई मस्जिदों से कई विदेशी पकड़े गए थे। इनमें से ज्यादातर जमाती टूरिस्ट वीजा पर भारत आए थे। कई राज्यों की सरकार कोरोना का केस बढ़ने के लिए तबलीगी जमात के मरकज को ही जिम्मेदार ठहराया था।

दिल्ली के मरकज में हुए कार्यक्रम में भीड़ के इकठ्ठा होने से फैले कोरोना को लेकर मौलाना साद समेत 6 लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। फिलहाल तो मुखिया मौलाना साद अभी तक फरार ही चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें...बैंक लाया मानसून ऑफर: ग्राहकों को मिलेगा बड़ा डिस्कांउट, खरीदारी पर कैशबैक भी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story