×

मायावती आईं मोदी के साथ, सरकार के हर कदम पर दिया अपना समर्थन

श में आए कोरोना संकट से निबटने के लिए केन्द्र व प्रदेश सरकारें लगातार प्रयास कर रही हैं । इसमें विपक्ष का भी भरपूर सहयोग मिल रहा हैं लेकिन जिसतरह से बसपा अध्यक्ष मायावती ने सरकार के हर कदम पर अपना समर्थन दिया है।

Vidushi Mishra
Published on: 11 April 2020 7:01 AM GMT
मायावती आईं मोदी के साथ, सरकार के हर कदम पर दिया अपना समर्थन
X
मायावती आईं मोदी के साथ, हर कदम पर सरकार के साथ

लखनऊ। देश में आए कोरोना संकट से निबटने के लिए केन्द्र व प्रदेश सरकारें लगातार प्रयास कर रही हैं । इसमें विपक्ष का भी भरपूर सहयोग मिल रहा हैं लेकिन जिसतरह से बसपा अध्यक्ष मायावती ने सरकार के हर कदम पर अपना समर्थन दिया है उसकी तारीफ खूब हो रही है।

ये भी पढ़ें...कोरोना ने नहीं, इस सैलाब ने बर्बाद कर दी इनकी जिंदगी

मोदी सरकार के काम काज पर अपना समर्थन

बसपा अध्यक्ष मायावती ने आज एक बार फिर लगातार तीन ट्विट करके केन्द्र की मोदी सरकार के काम काज पर अपना समर्थन व्यक्त करते हुए कहा कि यदि वह 21 दिन बार भी लॉकडाउन को बढ़ाने का फैसला लेते हैं बसपा केन्द्र सरकार के इस फैसले का स्वागत करेगी।

ये किया ट्वीट



एक और ट्विट करके मायावती ने मोदी और अन्य राज्य सरकारों से यह भी अपील की कि वह इस बात का पूरा ख्याल रखें कि इस राष्ट्रीय संकट में जाति धर्म व दलगत राजनीति से ऊपर उठकर कोई भी फैसला लेते समय गरीबों कमजोर तबको मजदूरों और किसानों आदि के हितों व इनकी मदद का जरूर ध्यान रखें।

इसके बाद मायावती ने एक और ट्विट किया जिसमें कहा गया है कि केंद्र व राज्य सरकारें समाज के उस वर्ग का पूरा ख्याल रखें जो इन दिनों कोरोना की जंग लड़ रहे हैं उसमें डाक्टर सफाई व पुलिस कर्मियों तथा अप्रत्यक्ष तौर पर देश सेवा में लगे अन्य लोगों के बचाव में तत्परता दिखानी चाहिए जिससे उनका हौसला टूटने न पाए।

ये भी पढ़ें...भारत में BS6 TVS Radeon बाइक लॉन्च, खासियत जान दंग रह जाएंगे, इतनी है कीमत

कम से कम एक करोड़ रुपये अति जरूरतमंदों की मदद

इसके पहले मायावती ने गत 3 अप्रैल को भी कहा था कि मायावती ने ट्वीट किया कि श्देश भर में कोरोना वायरस की महामारी के प्रकोप के मद्देनजर खासकर यूपी के बसपा विधायकों से अपील है कि वे भी पाटी के सभी सांसदों की तरह अपनी विधायक निधि से कम से कम एक करोड़ रुपये अति जरूरतमंदों की मदद को जरूर दें। बसपा के अन्य लोग भी अपने पड़ोसियों का जरूर मानवीय ध्यान रखें।

दरअसल इन दिनों लॉकडाउन को लेकर सभी दल एवं सभी राज्य सरकारों ने केन्द्र सरकार के साथ बेहतरीन तालमेल बनाकर इस जंग को जीतने का बीड़ा उठाया हुआ है।

ये भी पढ़ें...फिर दहला पाकिस्तान: भारत ने लिया बदला, इन खतरनाक हथियारों का किया इस्तेमाल

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story