×

Pandit Dhirendra Shastri: कौन हैं MBBS सनातनी शिवरंजनी, कर रहीं बाबा बागेश्वर से शादी का दावा

Baba Bageshwar Dham: एक एमबीबीएस की छात्रा ने बाबा से शादी करने की इच्छा जताई है। शिवरंजनी से शादी करने की अपनी इच्छा को पूरा करने के लिए छात्रा ने सिर पर गंगाजल का मटका लेकर उत्तराखंड के गंगोत्री धाम से लेकर बागेश्वर धाम तक पदयात्रा शुरू कर दी है।

Vertika Sonakia
Published on: 7 Jun 2023 5:35 PM GMT
Pandit Dhirendra Shastri: कौन हैं MBBS सनातनी शिवरंजनी, कर रहीं बाबा बागेश्वर से शादी का दावा
X
Baba Bhageswar, Shivranjani(Photo: Social Media)

Pandit Dhirendra Shastri: बीते कुछ समय से पंडित धीरेन्द्र शास्त्री अर्थात बागेश्वर बाबा पूरे देश में चर्चा का विषय बने हुए है। उनके हर कार्यक्रम में लाखों लोगो की भीड़ हमेशा देखने को मिलती है। भारत ही नहीं बल्कि विदेश में भी उनके तमाम भक्त देखने को मिलते है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री की लोकप्रियता पुरुषो में तो है ही लेकिन महिलाओं के बीच ये खास पसंद किये जा रहे हैं। महिलाओं के बीच इस लोकप्रियता को देखते हुए एक एमबीबीएस की छात्रा ने बाबा से शादी करने की इच्छा जताई है। बाबा बगागेश्वर से शादी करने की अपनी इच्छा को पूरा करने के लिए छात्रा ने सिर पर गंगाजल का मटका लेकर उत्तराखंड के गंगोत्री धाम से लेकर बागेश्वर धाम तक पदयात्रा शुरू कर दी है। छात्रा के पिता और भाई भी उसके साथ पदयात्रा में शामिल हैं।

उत्तराखंड की एमबीएस छात्रा ने धीरेन्द्र शास्त्री से विवाह करने की इच्छा जताई

उत्तराखंड की एमबीएस छात्रा शिवरंजनी तिवारी ने बाबा से विवाह करने की इक्छा से पदयात्रा करके बाबा के धाम मध्यप्रदेश आ रही है। उत्तराखंड से मध्य प्रदेश पधारने के बीच चित्रकूट के संतोष अखाड़ा में विश्राम कर सभी संतो का आशीर्वाद प्राप्त करा। संतोष अखाड़ा में शिवरंजनी ने संतो का आशीर्वाद प्राप्त करने के साथ ही भजन आरती में भाग लिया और अपनी आगे की पदयात्रा प्रारम्भ करी। वह अपने पिता और भाई के साथ मिलकर बीते मार्च से पदयात्रा कर रही है।

धीरेंद्र शास्त्री से करना चाहती हैं अपने मन की बात

शिवरन्जनी तिवारी सिर पर गंगाजल का कलश रखकर चित्रकूट से बागेश्वर धाम के लिए निकल चुकी हैं । उन्होंने कहा कि मैं बाबा धीरेंद्र शास्त्री के पास जा रही हूं। उन्होंने खुलकर अपनी शादी की बात नहीं कही लेकिन बातों-बातों में उन्होंने कहा कि मैंने धीरेंद्र शास्त्री को अपना प्रिय स्वीकार कर लिया है। मैं अपनी मनोकामना पूरी करने के लिए बागेश्वर धाम जा रही हूं बाबा के दर्शन करने।

16 जून को करेगी बाबा के दर्शन

16 जून को शिवरन्जनी करेगी बाबा के दर्शन। वह पंडित धीरेंद्र शास्त्री के समक्ष अपनी सभी बाते पेश करेगी और प्यार का इज़हार भी करेगी। उन्होंने कहा कि जिस दिन बाबा के दर्शन होंगे उसी दिन सबको पता चल जाएगा कि मैं यह पदयात्रा क्यों कर रही हूं। मार्च से शिवरंजनी अकेली नहीं हैं। उनके साथ उनके पिता और भाई भी पदयात्रा में शामिल हैं। छात्रा ने पहले अपने पिता और भाई का आशीर्वाद लिया उसके बाद ही यात्रा शुरू की।

Vertika Sonakia

Vertika Sonakia

Next Story