×

पॉरी गर्ल ने मचाया धमाल: जाने कौन है ये लड़की, तेजी से हो रही गूगल सर्च

दनानीर पर मीम बनाने वालों में सिर्फ़ भारतीय ही नही बल्कि पुरा विश्व है। भारतीय संगीतकार यशराज मुखाटे ने दनानीर के वीडियो पर मीम बनाया है और एक मेशअप भी बना डाला है.अब तक लाखों लोगों ने इस वीडियो को देखा है।

Chitra Singh
Published on: 18 Feb 2021 10:04 AM GMT
पॉरी गर्ल ने मचाया धमाल: जाने कौन है ये लड़की, तेजी से हो रही गूगल सर्च
X
पॉरी गर्ल ने मचाया धमाल: जाने कौन है ये लड़की, तेजी से हो रही गूगल सर्च

इस समय इंटरनेट पर एक मीम ने तूफान मचा दिया है इस वीडियो में एक लड़की अपने कैमरा को हाथ में लिए हुए है जिसके पीछ एक कार खड़ी है और वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए दिख रही है। जहां पर वह लड़की कुछ बोलते हुए दिख रही है। यह अंजान लड़की कहती है , "ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी पॉरी हो रही है." यह वाक्य इस लड़की को रातों-रात स्टार बना दिया है। आइए जानते है कौन है...

ये हमारी पॉरी वाली लड़की

अपने मीम के जरिये मशहूर होने वाली यह युवती महज 19 साल की है। जिसका नाम दनानीर मुबीन हैं। जो हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से है। दनानीर मुबीन एक 'कॉन्टेंट क्रिएटर' है।

क्या पंसद है दनानीर मुबीन को

दनानीर बताती है कि उनको अपने परिवार के साथ वक्त बिताना अच्छा लगता है इसके साथ वह पेंटिंग और गीत गाना भी पंसद करती है। आप को बता दें मुबीन को कुत्तों से बहुत प्यार है।

यह भी पढ़ें... बम ब्लास्ट में खोया हाथ: फिर भी मालविका अय्यर नहीं मनी हार, बनीं सुपरवुमन

आखिर क्या कहना है दनानीर को इस वीडियो के बारें मे

दनानीर ने बताया कि उन्होंने ये पहले से तय करके नहीं किया था। वो अपने दोस्तों के साथ नथिया घूमने गई थीं और खाना खाने के लिए दोस्तों के साथ रुकी थीं। इसी बीच अचानक ही अपना मोबाइल फ़ोन निकाल कर वीडियो बना लिया और उसे इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद से यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया ।

Dannir Mubeen

क्या आप जानते है दनानीर का पसंदीदा मीम कौन सा है

दनानीर कहती हैं कि उनका यह मानना नहीं है कि कोई एक वीडियो उनका पसंदीदा है क्योंकि 'जब मीम्स की बात आई तो पाकिस्तानी बहुत उम्दा मीम्स बनाते हैं और वो सबके सब इतने दिल को छूने वाले होते हैं कि किसी एक का चुनाव नहीं कर सकती।

यह भी पढ़ें... शिवाजी महाराज का UP से भी रहा इस तरह का नाता, बहुत कम लोगों जानते हैं ये बात

यशराज मुखाटे ने दनानीर पर बनाया मेशअप

आप को बता दें कि दनानीर पर मीम बनाने वालों में सिर्फ़ भारतीय ही नही बल्कि पुरा विश्व है। भारतीय संगीतकार यशराज मुखाटे ने दनानीर के वीडियो पर मीम बनाया है और एक मेशअप भी बना डाला है.अब तक लाखों लोगों ने इस वीडियो को देखा है। और इस वीडियो को तेजी से शेयर किया जा रहा है.

श्वेता पांडेय

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story