×

दिल्ली से बड़ी खबर: मौसम विभाग के कर्मचारी की कोरोना से मौत, मचा हड़कंप

नई दिल्ली के प्रादेशिक मौसम केंद्र में मल्टी टॉस्किंग स्टाफ के तौर पर तैनात एक कर्मचारी की कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई है।

Shreya
Published on: 21 April 2020 8:21 AM GMT
दिल्ली से बड़ी खबर: मौसम विभाग के कर्मचारी की कोरोना से मौत, मचा हड़कंप
X

नई दिल्ली: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच खबर आ रही है कि कोरोना ने मौसम विभाग में भी दस्तक दे दी है। नई दिल्ली के प्रादेशिक मौसम केंद्र में मल्टी टॉस्किंग स्टाफ के तौर पर तैनात एक कर्मचारी की कोरोना के चलते मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि विभाग के कर्मचारी की मौत 17 अप्रैल को सफदरजंग हॉस्पिटल में हुई थी।

संपर्क में आए 10 कर्मचारियों को किया गया क्वारनटीन

कर्मचारी केक मौत के बाद मौसम विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। जिसके बाद मौसम विभाग के कई कर्मचारियों को सतर्क रहने के लिए कहा गया है। इसके अलावा यहां पर सैनिटाइजेशन का काम भी किया गया। साथ ही स्टाफ के संपर्क में आए 10 कर्मचारियों को घरों में क्वारनटीन रहने के लिए भी कहा गया है।

यह भी पढ़ें: शिवराज ने ऐसे-ऐसे लोगों को मंत्री पद से नवाज दिया, ये 5 नाम देखकर दंग रह जाएंगे

दिल्ली में सामने आ चुके हैं 2,081 मामले

गौरतलब है कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है। दिल्ली में अब तक 2 हजार से अधिक लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या 2,081 हो गई है।

देश में तेजी से फैल रहा कोरोना संक्रमण

वहीं अगर भारत की बात की जाए तो देश में तेजी से कोरोना वायरस का संक्रमण फैल रहा है। तेजी से कोरोना के मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है। रोजाना सैकडों की संख्या में मामले सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: लोक सेवा दिवस: राष्ट्रपति ने सिविल सेवकों को दी बधाई, बताया देश का स्टील फ्रेम

भारत में अब तक 18 हजार से ज्यादा लोग हुए संक्रमित

देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या ने 18 हजार का आंकड़ा पार कर लिया है। जबकि इस घातक बीमारी से करीब 590 लोगों की जान जा चुकी है। हालांकि इस बीच राहत की बात ये है कि इस बीमारी से 3251 लोग रिकवर भी हुए हैं, यानि ऐसे में देश में 14759 केस एक्टिव बचे हैं।

यह भी पढ़ें: अश्लील हरकत: ऑनलाइन क्लास के दौरान हुआ ऐसा, छात्रा ने की शिकायत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story