×

फिर मजदूरों की लाशों से सनी सड़क: लौट रहे थे UP, 5 की मौत-13 घायल

20 प्रवासी मजदूर हैदराबाद से यूपी के लिए ट्रक से जा रहे थे लेकिन रास्ते में अचानक ट्रक पलट गया। जिसके चलते मौके पर ही 5 मजदूरों की मौत हो गयी तो वहीं 13 घायल हो गए।

Shivani Awasthi
Published on: 10 May 2020 2:46 AM GMT
फिर मजदूरों की लाशों से सनी सड़क: लौट रहे थे UP, 5 की मौत-13 घायल
X

भोपाल : लॉकडाउन में फंसे मजदूरों के साथ घर वापसी के दौरान दुर्घटनाओं का सिलसिला जारी है। औरंगाबाद के बाद अब मध्य प्रदेश में 5 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गयी। मिली जानकारी के मुताबिक, 20 प्रवासी मजदूर हैदराबाद से यूपी के लिए ट्रक से जा रहे थे लेकिन रास्ते में अचानक ट्रक पलट गया। जिसके चलते मौके पर ही 5 मजदूरों की मौत हो गयी तो वहीं 13 घायल हो गए।

नरसिंहपुर में सड़क हादसे में 5 मजदूरों की मौत

मामला मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले का है, जहां नेशनल हाइवे-44 पर मुंगवानी थाने के पाठा गांव के पास रविवार की सुबह आम से लदा एक ट्रक अनियंत्रित हो कर पलट गया। बता दें कि इस ट्रक में 20 प्रवासी मजदूर भी बैठे थे। जिनमे से 5 की मौके पर ही मौत हो गयी।

हादसे के बाद चीख पुकार मच गयी। आनन फानन में पुलिस बल मौके पर पहुंची और अन्य घालय मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, वहीं शवों को कब्जे में ले लिया। 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ेंः BSF जवानों में फ़ैल रहा कोरोना, 17 संक्रमित, देश में आंकड़ा 60 हजार पार

एक मजदूर में पाए गए कोरोना के लक्षण

अस्पताल में जांच के दौरान एक मजदूर में कोरोना के लक्षण पाए गए। जिसके बाद पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग सकते में आ गया। अन्य सभी मजदूरों के भी जांच सैम्पल लिए गए।

ये भी पढ़ेंः मौलाना साद केस: क्राइम ब्रांच के इंचार्ज को कोरोना, मचा हड़कंप, 5 पुलिसकर्मी क्वारंटीन

वहीं ट्रक से भरे आम को नष्ट कर दिया गया। पूछताछ में पता चला कि सभी 20 मजदूर हैदराबाद से उत्तर प्रदेश के एटा और झांसी जा रहे थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story