×

आतंकियों ने किया बड़ा हमला, खून से सनी सड़क, सेना के 1 अधिकारी की मौत

जम्मू-कश्मीर के सोपोर जिले में बुधवार शाम को आतंकियों ने हमला कर दिया। जिसमें सेना के एक अधिकारी की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान एक पुलिसकर्मी और एक स्थानीय नागरिक भी बुरी तरह से जख्मी हो गया।

Aditya Mishra
Published on: 4 March 2020 3:37 PM GMT
आतंकियों ने किया बड़ा हमला, खून से सनी सड़क, सेना के 1 अधिकारी की मौत
X

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के सोपोर जिले में बुधवार शाम को आतंकियों ने हमला कर दिया। जिसमें सेना के एक अधिकारी की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान एक पुलिसकर्मी और एक स्थानीय नागरिक भी बुरी तरह से जख्मी हो गया।

आज दिन ढलते ही आतंकियों ने वारपोरा पुलिस पोस्ट पर पुलिसकर्मियों के ऊपर गोलियां दागना शुरू कर दिया। मौके पर तैनात एसपीओ वजाहात अहमद ने गोली लगते ही घटनास्थल पर दम तोड़ दिया।

खौफनाक आतंकी हमला: 30 लोगों को उतारा मौत के घाट, सेना ने संभाला मोर्चा

जबकि फायरिंग में एक अन्य पुलिसकर्मी और एक स्थानीय नागरिक को भी गोली लगी है। इन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

उधर जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षाबलों को बडगाम के चडूरा के एक गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।

इस सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने पुलिस के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने अचानक से सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों की ओर से इसका मुंहतोड़ जवाब दिया गया। दोनों तरफ से फायरिंग का सिलसिला अभी जारी है। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें...जम्मू-कश्मीर: लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकी पकड़ा गया

सोशल मीडिया से रोक हटी

जम्मू-कश्मीर के निवासी सात महीने के बाद अब 2जी मोबाइल इंटरनेट पर सोशल मीडिया वेबसाइट्स का इस्तेमाल कर सकेंगे। हालांकि, बुधवार को जारी किए गए नए आदेश में किसी खास वेबसाइट्स की सूची का कोई उल्लेख नहीं है। यह आदेश 17 मार्च तक मान्य है।

जम्मू-कश्मीर सरकार ने पूरे केन्द्रशासित प्रदेश में हाई स्पीड इंटरनेट पर प्रतिबंध को 17 मार्च तक बढ़ा दिया है। इस बारे में आदेश जम्मू-कश्मीर गृह विभाग के प्रधान सचिव शालीन काबरा ने इस संबंध में यह आदेश जारी किया।

जम्मू में सेना ने मार गिराए 25 आतंकवादी, घाटी में अभी भी छिपे हुए हैं 250 आतंकी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story