दुष्कर्म से हिला राजस्थान: मासूम की रेप के बाद हत्या, हिरासत में लिए गए कई

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में एक आठ साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। उसका शव घर से दूर एक सूखे कुएं से बरामद किया गया है। 

Published by Shreya Published: November 30, 2020 | 2:41 pm
minor girl raped

मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, हिरासत में सात लोग (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

प्रतापगढ़: सरकार भले ही औरतों के हिफाजत के कितने ही दावे कर रही हो, लेकिन जमीनी स्तर पर वो फेल होते ही नजर आ रहे हैं। देश के कोने-कोने से महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले से सामने आया है, जहां पर एक आठ साल की मासूम बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। यह घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है। बच्ची का शव शनिवार रात एक सूखे कुएं से बरामद किया गया है।

मां के साथ सो रही थी बच्ची, तभी उठा ले गया आरोपी

मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार रात को बच्ची अपनी मां के साथ सो रही थी, तभी आरोपी उसे उठाकर लेते गया। मासूम के साथ रेप की घटना को अंजाम देने के बाद उसकी हत्या कर दी गई और उसके बाद उसके शव को एक सूखे कुएं में फेंक दिया गया। शनिवार रात को पीड़िता के शव को बरामद किया गया।

यह भी पढ़ें: LOC पर कांपे आतंकी: जांबाज सेना ने की बड़ी कार्रवाई, अलर्ट पर पूरा श्रीनगर

minor girl raped in rajasthan
(सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

थाना प्रभारी ने मामले में दी ये जानकारी

मामले के बारे में छोटी सादड़ी के थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि शुक्रवार रात को आठ साल की बच्ची अपनी मां के साथ सो रही थी, तभी अज्ञात आरोपी उसे उठाकर अपने साथ लेते गया। थाना प्रभारी के मुताबिक, नाबालिग से कथित तौर पर रेप किया गया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। हत्या के बाद उसके शव को घर से करीब 300 मीटर की दूरी पर बने कुएं में फेंक दिया गया।

यह भी पढ़ें: किसानों का बड़ा एलान, धरनास्थल पर बनाएंगे झोपड़ियां, केंद्र सरकार की मुसीबतें बढ़ी

पूछताछ के लिए सात लोग लिए गए हिरासत में

वहीं अब पुलिस मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी है और आरोपी का पता लगाने के लिए छह से सात लोगों को पूछताछ के लिए  हिरासत में लिया है। इस मामले की जांच में कई टीमें लगी हुई हैं। बता दें कि केवल राजस्थान ही नहीं बल्कि देशभर के कोने-कोने से औरतों, बुजुर्गों, नाबालिगों और मासूमों के साथ दुष्कर्म जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन से हलचल: हिल उठे राजनीतिक गलियारे, सरकार के पक्ष में ये राजनेता

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App