×

मजदूरों की मौत पर ओवैसी का सवाल, पूछा- किस कारण जश्न मना रही मोदी सरकार

मोदी सरकार के कार्यकाल को आज एक साल पूरा हुआ । इस मौके पर e-एजेंडा का मंच सजा है। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर e-एजेंडा कार्यक्रम के मुसलमानों के मन में क्या है सेशन में एआईएमआईएम(AIMIM)  अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी ने कहा कि केंद्र सरकार हर मौके पर नाकाम साबित हुई है।

suman
Published on: 30 May 2020 1:15 PM GMT
मजदूरों की मौत पर ओवैसी का सवाल, पूछा- किस कारण जश्न मना रही मोदी सरकार
X

नई दिल्ली: मोदी सरकार के कार्यकाल को आज एक साल पूरा हुआ । इस मौके पर e-एजेंडा का मंच सजा है। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर e-एजेंडा कार्यक्रम के मुसलमानों के मन में क्या है सेशन में एआईएमआईएम(AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी ने कहा कि केंद्र सरकार हर मौके पर नाकाम साबित हुई है।

लॉकडाउन में 140 से ज्यादा प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई तो फिर किस बात की खुशी मनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन पूरी तरह असंवैधानिक है। ओवैसी ने कहा कि चीन हमारी सीमा में घुस आया है, करोड़ों नौकरियां जा चुकी हैं तो फिर सरकार किस बात का जश्न मना रही है। इस दौरान एक सवाल का जवाब देते वक्त ओवैसी ने कहा कि मौत भी मेरे स्टैंड को नहीं बदल सकती।

यह पढ़ें...औद्योगिक इकाईयों के पास नहीं है आर्डर, दम तोड़ रहा रियल स्टेट सेक्टर

किस बात का जश्न

इस मौके पर आयोजित e-एजेंडा में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शिरकत की। इस दौरान ओवैसी ने लॉकडाउन और मजदूरों के हालातों पर कई सवाल उठाए।

25 करोड़ मजदूरों को परेशानी

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि केंद्र सरकार हर मोर्चे पर नाकाम है। लॉकडाउन के कारण देश के 25 करोड़ मजदूरों को परेशानी का सामना करना पड़ा है।असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल किया कि सरकार किस बात की खुशी मना रही है। 12 करोड़ लोगों की लॉकडाउन के कारण नौकरी जा चुकी है। आज लॉकडाउन के कारण देश का मजदूर सड़कों पर है।

असदुद्दीन ओवैसी ने श्रमिक स्पेशल ट्रेन को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि श्रमिक स्पेशल ट्रेन में लोगों को पीने के लिए पानी नहीं मिल रहा है।अगर अच्छी व्यवस्था की गई थी तो मोदी सरकार बताए कि 10 दिन में 80 लोग ट्रेन में कैसे मर गए?

यह पढ़ें...बढ़ रही गांजा तस्करी: पुलिस ने किया खुलासा, हत्थे चढ़ा ये गिरोह

कोरोना के मामले बढ़ें

असदुद्दीन ओवैसी ने हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार ने बिना सोचे समझे लॉकडाउन लागू किया। दुनिया में भारत अकेला ऐसा देश है जहां लॉकडाउन खत्म होने की कगार पर है जबकि दुनिया के बाकी देशों में लॉकडाउन के कारण कोरोना के मामले घटे हैं। हमारे देश में मामले दिन प्रति दिन बढे हैं।

suman

suman

Next Story