दिवाली पर मोदी नमकीन! जाने अखिर क्यों हो रही इसकी चर्चा

दुकानदार ने ये भी बताया कि आखिर इसका नाम ‘मोदी मिक्स’ ही क्यों रखा। दुकानदार ने बताया कि मोदी के फैसले कभी खट्टे होते हैं तो कभी नमकीन इसलिए इस बार उन्होंने खट्टे-मीठे मिक्सचर को ‘मोदी मिक्स’ नाम दिया है।

भोपाल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश-विदेश में कितने लोकप्रिय हैं, इसके बारे में हमे कुछ भी बताने की जरूरत नहीं है। ऐसे में अब दिवाली के मौके पर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पीएम मोदी की लोकप्रियता को देखते हुए एक नमकीन व्यापारी ने अपनी दुकान में ‘मोदी नमकीन’ को बेचना शुरू किया है।

यह भी पढ़ें: कश्मीर पर आतंकियों का नया प्लान! दिवाली के दौरान अब इनको बनाएंगे निशाना

ऐसे में ये नमकीन अब भोपाल में काफी बिक रहा है। साथ ही, यह भोपाल में चर्चा का विषय बना हुआ है। भोपाल की न्यू मार्केट में एक नमकीन दुकान पीएम मोदी के नाम की ‘मोदी नमकीन’ काफी बिक रही है। इस नमकीन को लेकर दुकानदार ने बताया कि मोदी मिक्स खट्टा-मीठा नमकीन है।

यह भी पढ़ें: खतरे में भारत! आया भयानक तूफान, हर तरफ मचा हाहाकार

दुकानदार ने ये भी बताया कि आखिर इसका नाम ‘मोदी मिक्स’ ही क्यों रखा। दुकानदार ने बताया कि मोदी के फैसले कभी खट्टे होते हैं तो कभी नमकीन इसलिए इस बार उन्होंने खट्टे-मीठे मिक्सचर को ‘मोदी मिक्स’ नाम दिया है। दुकानदार ने ये भी बताया कि भारतीयों के लिए सर्जिकल स्ट्राइक मीठा अनुभव था, जबकि पाकिस्तान के दांत खट्टे हो गए थे। वहीं। नोटबंदी भारतीयों के लिए खट्टा अनुभव था। इसलिए इसका नाम मोदी मिक्स रखा।