NCB एक्शन मेंः ड्रग केस में फिर गिरफ्तारी, हत्थे चढ़ा विदेशी नागरिक

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान की गिरफ्तार के बाद एनसीबी ने मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी की है। रेड के दौरान एनसीबी की टीम ने मुंबई के एक फाइव स्टार होटल से एक विदेशी नागरिक को हिरासत में लिया है।

Shreya
Published on: 14 Jan 2021 6:59 AM GMT
NCB एक्शन मेंः ड्रग केस में फिर गिरफ्तारी, हत्थे चढ़ा विदेशी नागरिक
X
NCB ने ड्रग केस में मुंबई में कई जगहों पर की छापेमारी

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान सामने आए ड्रग्स एंगल में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार एक्शन ले रही है। ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी लगातार इस केस में एक्टिव है और अब तक कई बड़ी बड़ी हस्तियों के खिलाफ एक्शन ले चुकी है। इसी क्रम में आज एनसीबी ने मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी की है।

मुंबई में NCB की छापेमारी

बता दें कि कल ही एनसीबी ने ड्रग मामले में महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को गिरफ्तार किया है। इस गिरफ्तारी के बाद से ही एजेंसी की कई टीम मुंबई के अलग-अलग हिस्सों में छापेमारी कर रही है। वहीं बताया जा रहा है कि इस रेड के दौरान एनसीबी की टीम ने मुंबई के एक फाइव स्टार होटल से एक विदेशी नागरिक को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें: उड़ान भरेगी टैक्सी: देश की पहली AIR Taxi सेवा आज से शुरू, इतने पैसों में कराएगी सैर

एनसीबी ने विदेशी नागरिक को किया गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक, जैसे ही एनसीबी ने विदेशी नागरिक को गिरफ्तार किया, उसने एक पाउडर जैसे पदार्थ को निगल लिया। ऐसा संदेह है कि उसमें कोकीन था। बताया जा रहा है कि इस विदेशी नागरिक के बारे में किंगपिन करण सजनानी से पूछताछ के दौरान मिला था।

यह भी पढ़ें: West Bengal: BJP में शामिल हो सकते हैं ममता बनर्जी के भाई कार्तिक! कही ये बात

nawab malik (फोटो- सोशल मीडिया)

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान के बांद्रा स्थित घर पर NCB ने छापा मारा है। समीर के घर पर NCB का सर्च ऑपरेशन जारी है। समीर खान को कल NCB ने गिरफ्तार किया था। आज सुबह ही एनसीबी ने समीर के घर पर छापा मारा है।

नवाब मलिक ने कहा कोई भी कानून से ऊपर नहीं

वहीं अपने दामाद समीर खान की गिरफ्तारी पर नवाब मलिक ने कहा कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है और इसे बिना भेदभाव के लागू किया जाना चाहिए। मैं हमारी न्यायपालिका में बहुत विश्वास रखता हूं और सम्मान करता हूं। आपको बता दें कि समीर खान की शादी, नवाब मलिक की बेटी निलोफर के साथ हुई है।

यह भी पढ़ें: चुनाव आयोग ने रद्द किए चुनाव, लिया बड़ा फैसला, वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story