दो अधिकारी व कांस्टेबल घायल, फिर हुआ पुलिसकर्मियों पर हमला

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर एक युवक ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है।

दो अधिकारी व कांस्टेबल घायल, फिर हुआ पुलिसकर्मियों पर हमला

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर एक युवक ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है। दक्षिण मुंबई में एक 27 वर्षीय शख्स ने दो पुलिस अधिकारियों और एक कांस्टेबल पर गंडासे से हमला कर उन्हें घायल कर दिया।

ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर किया हमला

मामले में मरीन ड्राइव थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मृत्युंजय हीरेमथ ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 1 बजकर 30 मिनट पर रोजाना की तरह नाकाबंदी ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर ब्रीच कैंडी के समीप सिल्वर ओक्स एस्टेट के निवासी करण प्रदीप नायर ने हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें: मशहूर मैथेमेटिक्स गुरु आरके श्रीवास्तव और आनंद की सफलता के पीछे है मां का हाथ

पुलिसकर्मियों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मृत्युंजय हीरेमथ ने बताया कि इस घटना में मरीन ड्राइव पुलिस थाने में तैनात पुलिसकर्मियों को कंधे और हाथों में चोटें आई हैं। घटना की सूचना पाकर डीसीपी जोन 1 संग्राम सिंह निशंदर घटनास्थल पर पहुंचे। घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए राज्य सरकार के जेजे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ें: किसानों की समस्या: नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कर्जमाफी समस्या का हल नहीं

क्या है पूरा मामला?

अधिकारी ने बताया कि जब पुलिसकर्मियों ने प्राणसुखलाल माफतलाल हिंदू स्वीमिंग बाथ एंड बोट क्लब के समीप एक व्यक्ति को गंडासे के साथ आते देख उसे रोकने की कोशिश की तो वह भागने लगा। इस पर पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा किया। जब उन्होंने उस व्यक्ति को पकड़ने की कोशिश की तो उसने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया।

इन धाराओं में दर्ज किया गया मामला

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने दोषी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ धारा 307 (हत्या की कोशिश) और शस्त्र कानून समेत आईपीसी की तमाम धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: मजदूर हूँ-मजबूर हूँ: रो देंगे आप भी ये हाल देख, तपती धूप चल रहे अकेली राहों में

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App