×

सुशांत के फैन की मौत, शोक में डूबा पूरा परिवार, इसलिए दी जान

खबर है कि उनके एक और फैन ने सुसाइड कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुसाइड करने वाला लड़का नागपुर के पास जरीपटका का रहने वाला था।

Shreya
Published on: 26 Jun 2020 8:34 AM GMT
सुशांत के फैन की मौत, शोक में डूबा पूरा परिवार, इसलिए दी जान
X

नागपुर: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैन्स द्वारा आत्महत्या जैसा कदम उठाने की खबरें भी आई थी। अब इस बीच खबर है कि उनके एक और फैन ने सुसाइड कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुसाइड करने वाला लड़का नागपुर के पास जरीपटका का रहने वाला था। परिजनों के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उसे गहरा सदमा लगा था और परिजन लगातार 14 वर्षीय लड़के का ध्यान इस घटना से हटाने की कोशिश कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: जन्मदिन पर विशेषः ग्रेटर नोएडा के रचनाकार, स्पष्ट वक्ता योगेंद्र नारायण

14 वर्षीय लड़के ने की आत्महत्या

पुलिस के मुताबिक, 14 वर्षीय लड़के ने अपने घर में आत्महत्या कर ली। घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने फिलहाल मौत का मामला दर्ज किया है। परिवार वालों का कहना है कि सुशांत के आत्महत्या की खबर के बाद से वो काफी तनाव में चल रहा था। वो टीवी पर लगातार एक्टर की मौत से जुड़ी खबरें देखा करता था। साथ ही वो हमेशा गम में रहता था।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी आतंकी हमला: सेना की टुकड़ी पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, हाई अलर्ट जारी

इससे पहले दो लोगों ने की आत्महत्या

बता दें कि इससे पहले बिहार की राजधानी पटना समेत दो जिलों से एक युवती और एक युवक के आत्महत्या की खबर आई थी। युवती पटना में रहने वाली थी और उसने हाल ही में मैट्रिक की परीक्षा दी थी। लेकिन पेपर ठीक ना होने की वजह से वह डिप्रेशन में चल रही थी। वहीं दूसरी घटना नालंदा की थी। जहां गौतम नाम के युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक के चाचा ने बताया कि वो सुशांत की आत्महत्या के बाद से काफी गम में था।

यह भी पढ़ें: TikTok-PubG पर खतरा: चीनी ऐप्स का बहिष्कार शुरू, इन ऐप का हुआ ये हश्र

14 जून को सुशांत ने की थी आत्महत्या

बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। फिलहाल पुलिस एक्टर के मौत की जांच कर रही है। मामले में कई लोगों के बयान भी दर्ज किए गए हैं। इसके अलावा सुशांत के सुसाइड केस में उनकी फ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ याचिका भी दायर की गई है, जिसमें उन पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है।

यह भी पढ़ें: बौखलाया पाकिस्तान: आतंकियों के जुगनू का हुआ खातमा, सेना ने खूंखारों को दी मौत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story