×

पत्नियां कांप उठेंगी: नवरात्र में कटा बीवी का गला, 8 दिन का था उपवास

दुर्गा नवमी की सुबह सरगंवा के चारपारा में उस समय हड़कंप मच गया जब लोगों को पति द्वारा पत्नी की हत्या करने का पता चला। आरोपी के घर बीती रात को कुछ मेहमान आए थे। सुबह जब उसकी बहू उठी तो उसने उसे बताया कि पूजा के कमरे में सास का शव पड़ा है।

Newstrack
Published on: 25 Oct 2020 9:52 AM GMT
पत्नियां कांप उठेंगी: नवरात्र में कटा बीवी का गला, 8 दिन का था उपवास
X
पत्नियां कांप उठेंगी: नवरात्र में कटा बीवी का गला, 8 दिन का था उपवास

छत्तीसगढ़: नवरात्र के समय में लोग अंधविश्वास के चक्कर में पड़कर कई तरह की तांत्रिक गतिविधियां भी करते हैं। कुछ इसी तरह की खबर सामने आई है, जिसमें छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले में एक पति ने नवरात्र में आठ दिनों तक उपवास रखने के बाद रात में अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पत्नी का शव पूजा वाले कमरे में मिला है। पुलिस ने जब घटनास्थल की जांच की तो कमरे को देखकर लगा कि पति ने पत्नी की नरबलि दी है। बाते दें कि आरोपी झाड़फूंक का काम करता है।

पति ने कहा, पत्नी के चरित्र पर शक था

ये घटना सरगंवा गांव में शुक्रवार-शनिवार की रात को घटित हुई। आरोपी पति का नाम सब्बल है। उसने मृतका के शरीर पर आधे दर्जन से अधिक वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी बार-बार अपना बयान बदल रहा है उसका कहना है कि उसे पत्नी के चरित्र पर शक था। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

बहू ने दी गांवावालों को पूरी जानकारी

दुर्गा नवमी की सुबह सरगंवा के चारपारा में उस समय हड़कंप मच गया जब लोगों को पति द्वारा पत्नी की हत्या करने का पता चला। आरोपी के घर बीती रात को कुछ मेहमान आए थे। सुबह जब उसकी बहू उठी तो उसने उसे बताया कि पूजा के कमरे में सास का शव पड़ा है। बहू ने इसकी जानकारी अपने पति को दी और गांवावालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

murder-2

ये भी देखें: मां का काटा गला: भारी पड़ गई शराब, पैसे के लिए कर डाला ऐसा

पति ने कबूल किया अपना आरोप

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उसने पुलिस और गांव वालों के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया है। उसने पहले ग्रामीणों को बताया कि देर रात कुछ लोग उसके घर में घुसे थे। उन्होंने उसकी पत्नी की हत्या कर दी। कुछ देर बाद कहने लगा कि उसने बकरे को मारा है, खून की जांच कराई जा सकती है। पुलिस के पहुंचने पर पत्नी के चरित्र पर शक की बात कहने लगा।

ये भी देखें: प्याज पर बड़ी खबर: दाम को लेकर बढ़ेगी धड़कने, राज्य सरकार ने किया ऐलान

आरोपी नवरात्र के व्रत रखकर पूजा-अर्चना कर रहा था

मामले पर टीआई अनूर एक्का ने बताया कि आरोपी नवरात्र के व्रत रखकर पूजा-अर्चना कर रहा था। परिवार वालों ने बताया कि वह मृतका के साथ अक्सर मारपीट किया करता था। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। वह चरित्र पर शक की बात कह रहा है। मृतका के शरीर पर करीब आधे दर्जन वार किए गए हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story