×

मोदी के शपथ ग्रहण से पहले पाकिस्तान की नापाक साजिश

दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताजपोशी की तैयारी चल रही है तो वहीं पाकिस्तान की नापाक कोशिश जारी है। नरेंद्र मोदी के गृहराज्य गुजरात के कच्छ में 2 पाकिस्तानियों ने घुसपैठ की कोशिश की। इस कोशिश बीएसएफ ने नाकाम कर दिया है।

Dharmendra kumar
Published on: 30 May 2019 12:13 PM GMT
मोदी के शपथ ग्रहण से पहले पाकिस्तान की नापाक साजिश
X

नई दिल्ली: दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताजपोशी की तैयारी चल रही है तो वहीं पाकिस्तान की नापाक कोशिश जारी है। नरेंद्र मोदी के गृहराज्य गुजरात के कच्छ में 2 पाकिस्तानियों ने घुसपैठ की कोशिश की। इस कोशिश बीएसएफ ने नाकाम कर दिया है।

बीएसएफ ने दो घुसपैठियों को एक पाकिस्तानी नाव के साथ पकड़ा है। इस घुसपैठ की सूचना बाद पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। बता दें कि 2008 में आतंकियों ने समुद्र रास्ते ही भारत में प्रवेश किया था और मुंबई हमले को अंजाम दिया था।

यह भी पढ़ें...संतोष गंगवार नहीं बनेंगे प्रोटेम स्पीकर, बताई ये बड़ी वजह

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है। मारे गए आतंकी लश्कर-ए-तैय्यबा के थे।

गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी गुरुवार शाम सात बजे दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। इस शपथग्रहण समारोह में करीब हजारों मेहमान शामिल हो रहे हैं। इस शपथग्रहण समारोह में बिम्सटेक देशों के नेताओं को आमंत्रित किया गया है।

यह भी पढ़ें...आपके फोन पर भी आते हैं अनजान नंबरों से कॉल तो दिल थामकर पढ़ें ये खबर

भारत के अलावा बांग्लादेश, म्यांमार, श्रीलंका, थाईलैंड, नेपाल और भूटान इस अंतरराष्ट्रीय संगठन के सदस्य हैं। इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण समारोह में पाकिस्तान को नहीं बुलाया गया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story