×

सिद्धू का सियासी रंगमंच: अब राजनीति के इस मंच पर उतर सकते हैं...

नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर बड़ी खबर आ रही है। मशहूर क्रिकेटर से राजनेता बनने वाले सिद्धू कांग्रेस से अब आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 5 Jun 2020 6:04 AM GMT
सिद्धू का सियासी रंगमंच: अब राजनीति के इस मंच पर उतर सकते हैं...
X

नई दिल्ली : नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर बड़ी खबर आ रही है। मशहूर क्रिकेटर से राजनेता बनने वाले सिद्धू कांग्रेस से अब आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। इससे पहले भाजपा छोड़कर कांग्रेस में भी शामिल हुए थे, और अब आप( आम आदमी पार्टी) का दामन थामने को तैयार हो रहे हैं। बीते बृहस्पतिवार को दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के चीफ अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर सिद्धू उनकी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं को वो उनका स्वागत करेंगे।

ये भी पढ़ें...खालिस्तानियों का खौफ: भारत मे लगे विवादित पोस्टर, राज्य में मचा हड़कंप

सीेएम केजरीवाल ने कही ये बात

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में पूछा गया कि क्या आम आदमी पार्टी में उनके शामिल होने की बात चल रही है तो इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'हमारी पार्टी में उनका स्वागत है'।

ये भी पढ़ें...कांप उठे पुलिस वाले: बंद हुआ पूरा थाना, गेट पर लगाया गया ताला

इसके सीएम केजरीवाल से ये भी पूछा गया कि क्या उनकी पार्टी की तरफ से नवजोत सिंह सिद्धू से किसी ने बातचीत की है? तो इस पर सीएम केजरीवाल ने कहा कि कोरोना वायरस के संकट के दौर में अगर किसी नेता से राजनीति के मुद्दे पर सवाल पूछे जाएं तो वो ज्यादा विस्तार से कुछ नहीं बता सकते।

फिलहाल ऐसे अंदाजे लगाए जा रहे हैं कि नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले आप( आम आदमी पार्टी) में शामिल हो सकते हैं। साथ ही ये भी दावा किया जा रहा है कि इस सिलसिले में सिद्धू चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर से वार्ता कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें...अभी-अभी अलर्ट जारी: गरज-गरज कर बरसेंगे बादल, 18 जिलों के लिए चेतावनी जारी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story