×

ड्रग्स केस: NCB डायरेक्टर और टीम पर 60 बदमाशों ने किया हमला, दो अफसर जख्मी

समीर वानखेड़े की अगुवाई में एनसीबी की टीम छापेमारी करने गई थी। तभी ड्रग पैडलर के साथ करीब 60 लोग जमा हो गए और एनसीबी की टीम पर धावा बोल दिया। इस दौरान दो अफसर बुरी तरह से जख्मी हो गये।

Newstrack
Published on: 23 Nov 2020 10:38 AM GMT
ड्रग्स केस: NCB डायरेक्टर और टीम पर 60 बदमाशों ने किया हमला, दो अफसर जख्मी
X
ड्रग पैडलर का नाम कैरी मैनडिस है। इस घटना के सामने आने के बाद से मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धारा 353 तक कैरी मैनडिस और उसके तीन साथियों को अरेस्ट कर लिया है।

गोरेगांव: मुम्बई से बड़ी खबर आ रही है। यहां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम पर हमला हुआ है। ये हमला गोरेगांव में किया गया है। ड्रग पैडलर्स और बदमाशों ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर आईआरएस समीर वानखेड़े और उनकी पांच सदस्यीय टीम पर रविवार को धावा बोल दिया।

इस दौरान दो अफसरों को बुरी तरह से चोटें आई हैं। बता दें कि एनसीबी के अधिकारी बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की पड़ताल कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में कई फ़िल्मी कलाकारों को समन भेजकर ड्रग्स मामले में पूछताछ की थी।

उन्हें मशहूर कामेडियन भारती के यहां से छापे में गांजा बरामद हुआ था। जिसके बाद से उन्होंने भारती और उसके पति हर्ष लिम्बचिया दोनों से पूछताछ की थी।

NCB मुंबई स्थित एनसीबी का दफ्तर(फोटो:सोशल मीडिया)

मोदी सरकार की बड़ी पहल: कचरे से बनाया जाएगा गैस, किसानों को होगा बड़ा फायदा

ड्रग पैडलर के साथ करीब 60 लोगों ने एनसीबी की टीम पर बोला हमला

अपनी टीम पर हुए हमले के बारें में एनसीबी का कहना है कि समीर वानखेड़े की अगुवाई में एनसीबी की टीम छापेमारी करने गई थी। तभी ड्रग पैडलर के साथ करीब 60 लोग जमा हो गए और एनसीबी की टीम पर धावा बोल दिया।

इस दौरान दो अफसर बुरी तरह से जख्मी हो गये। मुंबई पुलिस ने पूरी स्थिति को संभाला और ड्रग पैडलर को अरेस्ट कर लिया।

BHARTI-HAARSH ड्रग केस: भारती और हर्ष को मिली जमानत (फोटो- इंस्टाग्राम)

तूफान से हिला भारत: तबाही इन राज्यों को निगलने को तैयार, IMD का हाई-अलर्ट जारी

ड्रैग पैडलर समेत तीन गिरफ्तार

पकड़े गये ड्रग पैडलर का नाम कैरी मैनडिस है। इस घटना के सामने आने के बाद से मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धारा 353 तक कैरी मैनडिस और उसके तीन साथियों को अरेस्ट कर लिया है।

कैरी पर वेस्टर्न मुंबई में एलएसडी सप्लाई करने का आरोप है। एनसीबी को उसके पास से एलएसडी मिला है। कैरी के अलावा दो और लोगों को कस्टडी में लिया गया है। इस घटना के बाद से एनसीबी के अधिकारी भी अब पहले से ज्यादा सतर्क हो गये हैं।

जिन दो अफसरों को चोटें आई हैं। उनका मेडिकल कराया गया है। ड्रग्स केस की जांच में अब में एनसीबी फूंक-फूंककर कदम आगे बढ़ा रही है।

अगले 24 घंटे बेहद खतरनाक, बस आने ही वाला भयंकर तूफान, मच सकती है तबाही

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story