×

NCP चीफ शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, होगी सर्जरी, जानिए क्या हुई समस्या

नवाब मलिक ने कहा कि डॉक्‍टरी जांच में पता चला है कि उनके गॉलब्‍लैडर में कुछ समस्या है। उन्‍होंने बताया कि शरद पवार खून पतला करने की दवा ले रहे थे, लेकिन इस दिक्‍कत की वजह से उन्‍होंने दवा बंद कर दी है।

Newstrack
Published on: 29 March 2021 6:22 AM GMT
NCP चीफ शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, होगी सर्जरी, जानिए क्या हुई समस्या
X
एनसीपी प्रमुख शरद पवार को रविवार देर शाम अचानक तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद एनीसीपी प्रमुख को ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

मुंबई: एनसीपी प्रमुख शरद पवार को रविवार देर शाम अचानक तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद एनीसीपी प्रमुख को ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। महाराष्‍ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि शरद पवार के पेट में अचानक तेज दर्द हुआ, जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल में जांच के लिए ले जाया गया है। वरिष्‍ठ डॉक्‍टरों की निगरानी में शरद पवार की जांच की गई।

शरद पवार की सेहत के बारे में बताते हुए नवाब मलिक ने कहा कि डॉक्‍टरी जांच में पता चला है कि उनके गॉलब्‍लैडर में कुछ समस्या है। उन्‍होंने बताया कि शरद पवार खून पतला करने की दवा ले रहे थे, लेकिन इस दिक्‍कत की वजह से उन्‍होंने दवा बंद कर दी है। उन्‍हें अब 31 जनवरी को अस्‍पताल में भर्ती कराया जाएगा। जहां पर उनकी एंडोस्कोपी और सर्जरी की जाएगी।



महाराष्ट में गरमाई सियासत

गौरतलब है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। इस खबर के सामने आने के बाद सियासत गरमा गई है।

ये भी पढ़ें...कोरोना हुआ बेकाबू: 24 घंटे में आए 68 हजार नए केस, महाराष्ट्र में हालत गंभीर

एनसीपी ने ऐसी किसी भी मीटिंग की खबरों को खारिज किया है, तो वहीं कांग्रेस ने इस मुलाकात पर सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस नेताओं ने सवाल किया है कि अगर गृह मंत्री देश के किसी बड़े नेता से मिल रहे हैं, तो ये देश को बताना चाहिए। यह जानना देश की जनता का हक बनता है।

ये भी पढ़ें...पंजाब में भाजपा विधायक की पिटाई के बाद अब सांसद सुभाष चंद्रा को धमकी

तो वहीं कुछ मीडियो रिपोर्ट में कहा गया है कि एनसीपी के दोनों नेताओं ने गुजरात के बड़े कारोबारी से मुलाकात की है। इस कारोबारी को अमित शाह का करीबी माना जाता है। इस मुलाकात के बाद अब अकटलें लग रही हैं कि महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संकट के बीच मुमकिन है कि कोई बड़ा उलट-फेर हो सकता है।

Newstrack

Newstrack

Next Story