×

बुरी तरह हिली कांग्रेस: वसुन्धरा के इस बयान से आया भूचाल, क्या बदलेगा समीकरण

वसुन्धरा राजे ने कहा कि कांग्रेस बीजेपी नेतृत्व पर दोष लगाने का प्रयास कर रही है। सरकार के लिए सिर्फ और सिर्फ जनता का हित सर्वोपरि होना चाहिए।

Newstrack
Published on: 18 July 2020 12:26 PM GMT
बुरी तरह हिली कांग्रेस: वसुन्धरा के इस बयान से आया भूचाल, क्या बदलेगा समीकरण
X

नई दिल्ली: राजस्थान में चल रहे सियासी संकट पर भाजपा नेत्री और पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने बड़ी बात कही है। उन्होंने इस पूरे सियासी ड्रामे पर कहा कि इससे प्रदेश की जनता को ही नुकसान हो रहा हे। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे समय पर जब प्रदेश की जनता अपनी समस्याओं को लेकर परेशान है कोरोना संकट से निजात नहीं मिल रही है। कांग्रेस राजनीति पर आमादा है।

भाजपा और उसके नेताओं को बीच में घसीटने का कोई मतलब नहीं- वसुंधरा राजे

पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि कांग्रेस बीजेपी नेतृत्व पर दोष लगाने का प्रयास कर रही है। सरकार के लिए सिर्फ और सिर्फ जनता का हित सर्वोपरि होना चाहिए। कभी तो जनता के बारे में सोचिए। वसुन्धरा ने कहा कि ऐसे समय में जब हमारी महिलाओं के खिलाफ अपराध ने सीमाएं लांघ दी है। ऐसे समय में जब प्रदेश में बिजली समस्या चरम पर है और ये तो केवल मैं कुछ ही समस्याएं बता रही हूं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जब हमारे प्रदेश में कोरोना से 500 से अधिक मौतें हो चुकी है और करीब 28000 लोग कोरोना पॉजिटिव है। ऐसे समय में जब टिड्डी हमारे किसानों के खेतों पर लगातार हमले कर रहे है।

ये भी पढ़ें- वसुंधरा का गेमः क्यों बनीं गहलोत की संकटमोचक, क्या पलटेंगे समीकरण

उन्होंने ट्वीट में लिखा, ऐसे समय में जब राज्य में कोरोना वायरस के चलते 500 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और इस संक्रमण के कारण बीमार लोगों की संख्या 28500 के पार पहुंच गई है। ऐसे समय में जब किसानों की खेती पर टिड्डियों की हमला हो रहा है। ऐसे समय में जब राज्य में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार चरम पर है। ऐसे समय में जब राज्य में बिजली का भीषण संकट देखने को मिल रहा है। अभी तो मैंने कुछ ही समस्याओं को गिनाए हैं जिनका राजस्थान की जनता सामना कर रही है। इसमें भाजपा को बीच में खींचना और भाजपा नेताओं पर कीचड़ उछालने का कोई मतलब नहीं है।

कांग्रेस ने ऑडियो जारी कर की केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की गिरफ्तारी की मांग

ये भी पढ़ें- बोली सुशांत की आत्मा: पैरानॉर्मल एक्सपर्ट का दावा, सामने आई मौत की वजह

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने एक ऑडियो टेप का हवाला देते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को गिरफ्तार करने की मांग की है और आरोप लगाया है कि वे पार्टी के बागी विधायक भंवरलाल शर्मा के साथ मिलकर अशोक गहलोत सरकार को गिराने की साजिश में शामिल हैं। हालांकि शेखावत ने कहा है कि ऑडियो में उनकी आवाज नहीं है और वे किसी भी जांच के लिए तैयार हैं। शर्मा और भाजपा ने इस ऑडियो को फर्जी बताया है।

Newstrack

Newstrack

Next Story