×

कंगना की सुरक्षा: सरकार ने किया बड़ा एलान, समर्थन में उतरे कई नेता

कंगना ने एक बार फिर कहा है कि आप के लोग कह रहे हैं कि मेरा जबड़ा तोड़ देंगे और मार डालेंगे। आपको जो करना हो करो, मैं नौ सितंबर को मुंबई पहुंच रही हैं।

Newstrack
Published on: 7 Sep 2020 6:13 AM GMT
कंगना की सुरक्षा: सरकार ने किया बड़ा एलान, समर्थन में उतरे कई नेता
X
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को शिवसेना नेताओं की ओर से धमकी दिए जाने के बाद कई नेता कंगना के समर्थन में उतर आए हैं। इन नेताओं का कहना है कि मुंबई किसी की जागीर नहीं है और वहां पर सभी को रहने का अधिकार है।

अंशुमान तिवारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को शिवसेना नेताओं की ओर से धमकी दिए जाने के बाद कई नेता कंगना के समर्थन में उतर आए हैं। इन नेताओं का कहना है कि मुंबई किसी की जागीर नहीं है और वहां पर सभी को रहने का अधिकार है। इस बीच हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एलान किया है कि हिमाचल सरकार कंगना को पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी। उधर कंगना ने खुद को अपशब्द कहे जाने पर शिवसेना के नेता संजय रावत को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने एक बार फिर कहा है कि आप के लोग कह रहे हैं कि मेरा जबड़ा तोड़ देंगे और मार डालेंगे। आपको जो करना हो करो, मैं नौ सितंबर को मुंबई पहुंच रही हैं।

हिमाचल के सीएम ने किया एलान

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एलान किया है कि कंगना के परिजनों की अपील पर हिमाचल सरकार कंगना को पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी कंगना के पिता से फोन पर बातचीत हुई है और इस बातचीत के बाद प्रदेश के डीजीपी को कंगना को सुरक्षा मुहैया कराने के आदेश दे दिए गए हैं। सीएम ने कहा कि कंगना की 9 सितंबर को मुंबई जाने की योजना है और इस दौरान राज्य सरकार की ओर से उन्हें पूरी सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी।

ये भी पढ़ें- सीमा विवाद: अरुणाचल तक पहुंची चीन की सेना, 5 भारतीय युवकों को किया अगवा

Jairam Thakur- Kangna Ranaut कंगना के समर्थन में उतरे कई नेता (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना और शिवसेना नेताओं में चल रही तकरार अब सियासी रूप लेती जा रही है। हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता शांता कुमार ने कंगना की सुरक्षा के संबंध में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखी है। अपनी चिट्ठी में शांता कुमार ने कहा कि फिल्म जगत में हिमाचल प्रदेश की इस बहादुर लड़की ने राष्ट्रवाद का बड़े साहस से समर्थन करते हुए राष्ट्रवाद को अपना एजेंडा बताया है। शांता कुमार ने कहा शिवसेना एकमात्र ऐसी पार्टी है जो भाजपा के बाद राष्ट्रवाद का समर्थन करती है। इसलिए कंगना को शिवसेना की ओर से मदद मिलनी चाहि

कंगना ने बहादुरी से रखी अपनी बात

Kangna Ranaut कंगना के समर्थन में उतरे कई नेता (फाइल फोटो)

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मुंबई के सिनेमा जगत में बहुत कुछ ऐसा होता रहता है जिस पर कंगना ने अपनी बात बड़ी बहादुरी से सामने रखी है। उन्होंने कहा कि आजाद भारत में हर नागरिक को अपनी बात कहने का संवैधानिक अधिकार है।

ये भी पढ़ें- मौत का खेल: चीन ने बिना ट्रायल किया वैक्सीन का इस्तेमाल, दिखे ऐसे साइड इफेक्ट

कंगना की कुछ टिप्पणियों को लेकर शिवसेना के नेताओं की ओर से धमकियां दी जा रही हैं। इससे कंगना का पूरा परिवार और पूरा हिमाचल प्रदेश चिंतित है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को नाते उद्धव ठाकरे को कंगना को पूरी सुरक्षा मुहैया करानी चाहिए और शिवसेना नेताओं को धमकियां देने से रोकना चाहिए

मुंबई में सभी को रहने का अधिकार

Anil Vij कंगना के समर्थन में उतरे कई नेता (फाइल फोटो)

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज भी कंगना के समर्थन में उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि शिवसेना नेताओं को यह बात ध्यान में रखनी चाहिए कि मुंबई किसी खानदान की नहीं है और वहां सभी को जीने का अधिकार है। शिवसेना नेता संजय राउत की धमकियों का जिक्र करते हुए विज ने सवाल किया कि क्या मुंबई उनके पिताजी की है क्या? विज ने कहा कि मुंबई भारत का हिस्सा है और हर किसी को वहां आने-जाने का अधिकार है। उन्होंने कहा कि कंगना को धमकियां देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें- सिनेमा हॉल खुलेंगे इस दिनः तारीख का हुआ एलान, कोरोना संकट के बीच बड़ा फैसला

शिवसेना नेताओं को यह बात ध्यान में रखनी चाहिए कि कोई किसी की आवाज नहीं दबा सकता। भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने भी कंगना का समर्थन किया है। भाजपा सांसद ने शिवसेना नेताओं की ओर से कंगना को धमकी दिए जाने पर अफसोस जताते हुए कहा कि मुंबई किसी के पिता की जागीर नहीं है और वहां पर सभी को रहने का हक है। उन्होंने कहा कि मैं यह समझ नहीं पा रहा हूं कि आजकल महाराष्ट्र में क्या हो रहा है। शिवसेना नेता तानाशाही दिखाने पर तुले हुए हैं और उन्हें विरोध में की जाने वाली कोई भी आवाज सुनना पसंद नहीं है।

कंगना का राउत को मुंहतोड़ जवाब

Kangna ranaut-Sanajay Raut कंगना के समर्थन में उतरे कई नेता (फाइल फोटो)

इस बीच कंगना ने एक वीडियो जारी कर शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा अपशब्द कहे जाने पर आपत्ति जताई है। इस वीडियो में कंगना ने कहा है कि संजय जी, आपने मुझे अपशब्द कहा है। आप तो जानते ही होंगे कि इस देश में हर घंटे कितनी लड़कियों के साथ बलात्कार हो रहा है।

ये भी पढ़ें- कश्मीर दहलाने की साजिश: सेना ने फिर हराया दुश्मनों को, नाकाम हुए सभी आतंकी

कितनी लड़कियों पर एसिड फेंका जा रहा है और कितनी लड़कियों के साथ काम के दौरान गलत व्यवहार किया जा रहा है। यहां तक कि उनके खुद के पति उनके मुंह, नाक और जबड़ा तोड़ रहे हैं। इसके लिए वह मानसिकता जिम्मेदार है जिसका भोंडा प्रदर्शन आपने पूरे देश के सामने किया है। इस देश की बेटियां आपको कभी माफ नहीं करेंगी।

शिवसेना की धमकियों से नहीं डरूंगी

Kangna ranaut कंगना के समर्थन में उतरे कई नेता (फाइल फोटो)

कंगना ने यह भी कहा है कि मैं 9 सितंबर को मुंबई पहुंच रही हूं और संजय जी आप के लोग कह रहे हैं कि वह मेरा जबड़ा तोड़ देंगे, मुझे मार डालेंगे। आप लोग मुझे मारिए क्योंकि इस देश की मिट्टी ऐसे ही खून से सींचकर बनी है।

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई , गृह मंत्रालय ने दिया वाई श्रेणी की सुरक्षा

इस देश की गरिमा के लिए न जाने कितने लोगों ने अपनी कुर्बानियां दी हैं और हमें भी अपना फर्ज निभाना है। कुल मिलाकर यह मामला सियासी रूप से भी काफी गरमा गया है और कंगना के समर्थन में भी कई नेता उतर आए हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story