×

हत्या की खबर छापने पर Newstrack को धमकाया, खबर हटाने के लिए बनाया दबाव

खबर छपने के बाद से लगातार Newstrack.com को इस नम्बर से 7428018314 धमकी भरे फोन आ रहे हैं और खबर को हटाने के लिए दबाव बनाया जा रहा हैं। फोन करने वाले शख्स ने अपनी पहचान बताने से इंकार कर दिया है।

Aditya Mishra
Published on: 13 Jun 2020 1:16 PM GMT
हत्या की खबर छापने पर Newstrack को धमकाया, खबर हटाने के लिए बनाया दबाव
X

लखनऊ: दिल्ली में एक इंजीनियर ने बुधवार को ड्राइवर की पीट- पीटकर हत्या कर दी थी। हत्या की वजह सड़क पर थूकने को लेकर विवाद था। घटना की जानकारी सामने आने पर देश भर के प्रमुख संस्थानों ने इस खबर को प्रमुखता से छापा था।

एक जिम्मेदार मीडिया संस्थान होने के नाते Newstrack.com ने भी इस खबर को शीर्षक ‘ड्राइवर ने सड़क पर थूका तो इंजीनियर को आया गुस्सा, पीट-पीटकर मार डाला’ से प्रकाशित किया था।

खबर छपने के बाद आज 13 जून को Newstrack.com को इस नम्बर से 7428018314 धमकी भरा फोन दो बार आया और खबर को हटाने के लिए दबाव बनाया।

बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या, ये सभी सामान लेकर फरार हुए बदमाश

फोन करने वाले युवक ने अपना नाम बताने से किया इंकार

फोन करने वाले शख्स ने खुद को हत्याभियुक्त का भाई बताया। इसके अलावा उसने अपना नाम बताने से मना कर दिया। पहले तो उसने मैसेज और बाद में फोन कर इस खबर को हटाने को कहा लेकिन जब संस्थान की तरफ से मना कर दिया गया तो उसने कोर्ट में घसीटने और देख लेने की धमकी दी। उसके बाद फोन कट कर दिया। जबकि संस्थान की ओर से कहा गया था कि आप अपना पक्ष दे दो उसे देख लिया जाएगा। लेकिन वह कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हुआ।

युवक की बेरहमी से हत्या, मर्डर के बाद किया ऐसा, कांप जाए रूह

क्या थी वो खबर

दरअसल मामला बुधवार की रात का है। दिल्ली में सड़क पर थूकने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि एक इंजीनियर ने ड्राइवर की पीट- पीटकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात थाना मंदिर मार्ग इलाके में हुई थी।

पूरा मामला कुछ यूं हैं कि ड्राइवर अंकित ने जब ज़मीन पर थूका तो इंजीनियर प्रवीण ने उसे टोका। कोरोना महामारी का हवाला भी दिया। बस इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और मारपीट होने लगी।

दोनों को इस दौरान काफी चोटें भी आई, सूचना मिलते ही पुलिस की पीसीआर भी मौके पर पहुंच गई। दोनों को लेकर अस्पताल आ गई। जहां इलाज के दौरान ड्राइवर अंकित की मौत हो गई। पुलिस ने हत्या के मामले में प्रवीण के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

अभी तक जो जानकारी निकलकर सामने आई है उसके मुताबिक इंजीनियर का कहना था कि वो वहां खड़ा हुआ था। तभी ड्राइवर अंकित ने थूक दिया। ये बात उसे बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी और उसने अंकित को टोक दिया, उससे कहा कि यहां खुले में क्यों थूक रहे हो, देख नहीं रहे कि कोरोना संक्रमण फैल रहा है।

इस पर दोनों के बीच कहसुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक दूसरे पर जमकर लात –घुसे चलायें। जिसके बाद दोनों को बुरी तरह से चोटें आई। इलाज के दौरान ड्राइवर अंकित की मौत हो गई।

दिल्ली पुलिस के अधिकारी इस घटना को कोविड 19 से जोड़कर देखे जाने से साफ इंकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि यह कोविड से जुड़ा मामला नहीं है।

हैवानियत की हदें पार: महिला की पीट-पीटकर हत्या, सामने आई पुलिस की लापरवाही

https://newstrack.com/india/owner-killed-driver-after-spitting-on-road-in-delhi-599870.html

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story