×

पत्थर-लाठियों से हमला: मिर्जापुर से बनाई खौफनाक योजना, निकिता केस में बवाल

निकिता मर्डर मामले में बुलाई गई महापंचायत के बीच एकदम से बवाल मच गया है। यहां पर मौके पर मौजूद भीड़ ने अचानक से उग्र रूप धारण कर लिया। जिसके चलते भीड़ ने फरीदाबाद-बल्लभगढ़ हाई-वे जाम कर दिया है।

Newstrack
Published on: 1 Nov 2020 10:19 AM GMT
पत्थर-लाठियों से हमला: मिर्जापुर से बनाई खौफनाक योजना, निकिता केस में बवाल
X
मनोरंजन का भण्डार: टॉप टेन मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज़ इन द वर्ल्ड, यहां जानें इनके बारे में

फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद जिले में निकिता मर्डर मामले में बुलाई गई महापंचायत के बीच एकदम से बवाल मच गया है। यहां पर मौके पर मौजूद भीड़ ने अचानक से उग्र रूप धारण कर लिया। जिसके चलते भीड़ ने फरीदाबाद-बल्लभगढ़ हाई-वे जाम कर दिया है। ऐसे में ये लोग निकिता हत्याकांड में दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा देने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। आक्रोशित लोग महापंचायत के पंडाल के सामने सड़क पर उतर आए। फिर सड़क जाम कर दिया। पत्थरबाजी शुरू कर दी। तभी भीड़ इतनी ज्यादा उग्र हो गई कि पुलिस को उन्हें शांत करने के लिए लाठीचार्ज करने को मजबूर हो गई।

ये भी पढ़ें... कांग्रेस के मजनू नेता: महिलाओं से कर थे छेड़छाड़, बीच सड़क पर जमकर हुई पिटाई

मामले को भड़काया

NIKITA निकिता हत्याकांड( फोटो:सोशल मीडिया)

दरअसल ये सब तब उस समय हुआ, जब रविवार को सर्व समाज महापंचायत बुलाई गई थी। इस महापंचायत में आसपास के गांव के लोग भी शामिल हुए थे। ऐसे में महापंचायत के बीच ही कुछ लोगों ने बाहर निकल कर सड़क जाम कर दिया। फिर पुलिस ने जब इन लोगों को हटाने की कोशिश की, तो उनपर पत्थरबाजी होने लगी।

nikita murder casr road jam ( फोटो:सोशल मीडिया)

इस मामले में डीसीपी सुमेर सिंह ने बताया कि महापंचायत की इजाजत नहीं दी गई थी। वहीं एसीपी ने इस मामले पर कहा कि कुछ शरारती तत्व भीड़ में शामिल हो गए थे। जिन्होंने इस मामले को भड़काया। फिलहाल उन्हें पहचानने की कोशिश की लगातार जारी है।

ये भी पढ़ें...निकिता केस: अभी-अभी महापंचायत में बवाल, कई स्थानों पर तोड़फोड़, फोर्स तैनात

Latthicharge निकिता हत्याकांड( फोटो:सोशल मीडिया)

उन्होंने कहा- जो लोग भी इस कार्य में शामिल हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। भीड़ के बीच में घुसकर कुछ लोगों ने माहौल खराब किया है। फिलहाल हमने लोगों को समझा कर सड़क से वापस भेजा है।

14 दिन की न्यायिक हिरासत में

NIKITA CASE निकिता हत्याकांड( फोटो:सोशल मीडिया)

बता दें, बीते बृहस्पतिवार को इन दोनों आरोपियों तौसीफ और रेहान को कोर्ट में पेश किया गया था। जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं इससे पहले पुलिस ने दोनों को दो दिन की रिमांड पर रखा था। इस बीच मर्डर में इस्तेमाल हथियार और गाड़ी को बरामद कर लिया गया। और हथियार देने वाले आरोपी अजरु को नूंह से गिरफ्तार किया था।

साथ ही निकिता मर्डर केस की जांच करने के लिए पहले ही SIT का गठन किया जा चुका है। पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने DCP (क्राइम) की देखरेख में SIT का गठन किया है। ACP अनिल यादव SIT के अध्यक्ष होंगे। इस टीम में 4 सदस्य होंगे। क्राइम ब्रांच प्रभारी अनिल, सब इंस्पेक्टर रामवीर, ASI कप्तान सिंह और प्रधान सिपाही दिनेश कुमार टीम का हिस्सा होंगे।

इसके अलावा निकिता की हत्या का आरोप नूंह से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के चचेरे भाई तौसिफ पर लगा हैं। तौसिफ ने पुलिस हिरासत में ये कबूल किया कि उसने निकिता की हत्या की योजना वेब सीरीज 'मिर्जापुर' देखने के बाद बनाई थी।

ये भी पढ़ें...धमाकों से हिले मंदिर-मकान: पाकिस्तान ने की दनादन फायरिंग, अब भारत लेगा बदला

Newstrack

Newstrack

Next Story