×

NMACC का वार्षिक उत्सव, 30 जून और 1 जुलाई को 'परंपरा' का आयोजन

Nita Mukesh Ambani Cultural Centre: 30 जून और 1 जुलाई को दो दिवसीय विशेष समारोह कल्चरल सेंटर के 2000 सीटों वाले ‘द ग्रैंड थिएटर’ में शाम 7.30 बजे से होगा. जिसने ‘द ग्रेट इंडियन म्यूजिकल: सिविलाइजेशन टू नेशन’ और ‘द साउंड ऑफ म्यूजिक’ जैसी ऐतिहासिक प्रस्तुतियों की मेजबानी की जाएगी.

Ashish Pandey
Published on: 19 Jun 2023 2:06 PM GMT
NMACC का वार्षिक उत्सव, 30 जून और 1 जुलाई को परंपरा का आयोजन
X
nita and mukesh ambani cultural centre (Photo-Social Media)

Nita Mukesh Ambani Cultural Centre: नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर आपके लिए वार्षिक उत्सव 'परंपरा - ए गुरु पूर्णिमा स्पेशल' लेकर आया है. इस साल यह अवसर भारतीय शास्त्रीय संगीत के बेहतरीन उस्तादों और उनके शानदार शिष्यों को एक साथ लाएगा.

दो दिवसीय 'परंपरा' की शुरुआत 30 जून को होगी. गुरु-शिष्य बंधन के लिए एक वार्षिक श्रद्धांजलि देने की कल्पना की गई है. यह विशेष प्रस्तुति एनएमएसीसी की फाउंडर और चेयरपर्सन नीता अंबानी के भारत के सर्वश्रेष्ठ को दुनिया के सामने दिखाने और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ को भारत में लाने के विजन पर आधारित है.

30 जून और 1 जुलाई को दो दिवसीय विशेष समारोह कल्चरल सेंटर के 2000 सीटों वाले ‘द ग्रैंड थिएटर’ में शाम 7.30 बजे से होगा. जिसने ‘द ग्रेट इंडियन म्यूजिकल: सिविलाइजेशन टू नेशन’ और ‘द साउंड ऑफ म्यूजिक’ जैसी ऐतिहासिक प्रस्तुतियों की मेजबानी की जाएगी.

गुरु-शिष्य बंधन का जश्न मनाने की अपील

फाउंडर और चेयरपर्सन नीता अंबानी ने कहा, “एक गुरु न केवल ज्ञान प्रदान करता है, बल्कि शिष्यों को उनकी सेल्फ-डिस्कवरी की राह पर मार्गदर्शन करता है. गुरु और शिष्य के बीच का संबंध अनुशासन, समर्पण और अत्यंत सम्मान से संचालित जीवन भर की यात्रा का प्रतीक है. इस गुरु पूर्णिमा पर एनएमएसीसी में हम इस कालातीत परंपरा के प्रति अपनी विनम्र श्रद्धांजलि प्रस्तुत करते हुए खुश हैं. ‘परंपरा’ भारतीय शास्त्रीय संगीत के बेहतरीन उस्तादों और उनके शानदार शिष्यों को एक साथ लाता है. आइए हम इस पवित्र बंधन का जश्न मनाने के लिए एक साथ आएं और पीढ़ियों से चली आ रही सांस्कृतिक विरासत में खुद को डुबो दें.”

शो के लिए टिकट की बुकिंग कैसे करें

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में ‘परंपरा – ए गुरु पूर्णिमा स्पेशल’ देखने के लिए nmacc.com या bookmyshow.com पर टिकट बुक किए जा सकते हैं. टिकट 750 रुपये से शुरू होते हैं.

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story