×

लड़कियों की गुंडई! पहुंची 25 लड़कों के साथ, मार-मार कर किया बुरा हाल

पार्किंग का विवाद कब खूनी रंजिश में बदला गया, पता ही नही चला। ट्विटर पर मंगलवार को नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी ट्रेंड कर रहा था। नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी के कैंपस में 28 अगस्त को पार्किंग विवाद को लेकर दो छात्रों हर्ष यादव और माधव चौधरी का एक लड़की से व‍िवाद हो गया।

Vidushi Mishra
Published on: 21 March 2023 4:57 PM GMT
लड़कियों की गुंडई! पहुंची 25 लड़कों के साथ, मार-मार कर किया बुरा हाल
X
लड़कियों की गुंडई! पहुंची 25 लड़कों के साथ, मार-मार कर किया बुरा हाल

नई दिल्ली : पार्किंग का विवाद कब खूनी रंजिश में बदला गया, पता ही नही चला। ट्विटर पर मंगलवार को नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी ट्रेंड कर रहा था। नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी के कैंपस में 28 अगस्त को पार्किंग विवाद को लेकर दो छात्रों हर्ष यादव और माधव चौधरी का एक लड़की से व‍िवाद हो गया। जिसके बाद उस लड़की के साथ‍ियों ने दोनों छात्रों की बेरहमी से पिटाई कर दी थी। दोनों ही छात्र यूनिवर्सिटी में बीए के छात्र हैं।

यह भी देखें... सेना का खुलासा: पाकिस्तान का था ये खतरनाक प्लान, आतंकियों ने कबूला

पूरा मामला

28 अगस्त को एमिटी यूनिवर्सिटी के दोनों छात्र दोपहर ढाई बजे आई 20 कार से यूनिवर्सिटी आ रहे थे। छात्र जिस यूनिवर्सिटी गेट से अंदर आ रहे थे वहीं पर एक एंडेवर गाड़ी लगी हुई थी। उस गाड़ी में दो लड़कियां बैठी हुई थीं। दोनों छात्रों ने गार्ड से कहा- एंडेवर गाड़ी को हटवा दें लेकिन कहने के बाद भी लड़कियों ने गाड़ी नहीं हटाई। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर बहस हुई।

दोनों छात्र इसके बाद यूनिवर्सिटी कैंपस में चले गए। इसके लगभग 1 घंटे बाद वह लड़कियां क्लासरूम में 25 लड़के लेकर पहुंच गईं। इसके बाद लड़कियों के साथ आए लड़कों ने हर्ष और माधव की बुरी तरह पिटाई करना शुरू कर दिया। इसी समय कुर्सियां उठाकर भी फेंकी गईं।

मिली जानकारी के अनुसार इसमें कुछ शिक्षकों को भी चोट आईं। मारपीट के बाद लड़के भाग गए। इसके बाद हर्ष और माधव दोनों छात्र यह देखने बाहर आए कि पुलिस आई है या नहीं, तो उन्हें फिर लड़कों के झुंड ने घेर लिया। जिसके बाद फिर उन्हें रॉड और पत्थरों से पीटा गया।

यह भी देखें... शर्माइन का सोफा पांडे का! सिर्फ एड में ही नहीं, रियल में देखी कई सदियां

मामले में एफआईआर लिखा दी गई है। इसके साथ ही लड़कियों की तरफ से भी एफआईआर दर्ज कराई गई है। जिसमें इन लड़कियों का आरोप है कि उनके साथ छेड़छाड़ की गई।

स्थानीय पुलिस का कहना है कि हमारे पास दो क्रॉस एफआईआर आई हैं। हम सीसीटीवी फुटेज की सहायता से घटना की पूरी सच्चाई जानने कोशिश कर रहे हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story