×

अरुणाचल प्रदेश: उग्रवादियों का NPP नेता के परिवार पर हमला, विधायक समेत 11 की मौत

अरुणाचल प्रदेश में उग्रवादियों ने बड़ा हमला किया है। तिरप जिले में उग्रवादियों ने हमला कर एनपीपी विधायक समेत 11 लोगों की हत्या कर दी है। इस हमले में विधायक के पीएसओ (सुरक्षा अधिकारी) को भी गोली लगी है और इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Dharmendra kumar
Published on: 21 May 2019 12:25 PM GMT
अरुणाचल प्रदेश: उग्रवादियों का NPP नेता के परिवार पर हमला, विधायक समेत 11 की मौत
X

इटानगर: अरुणाचल प्रदेश में उग्रवादियों ने बड़ा हमला किया है। तिरप जिले में उग्रवादियों ने हमला कर एनपीपी विधायक समेत 11 लोगों की हत्या कर दी है। इस हमले में विधायक के पीएसओ (सुरक्षा अधिकारी) को भी गोली लगी है और इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बता दें कि हाल ही में विधायक तिरंग अबो अबोह ने एनपीपी के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ा था। नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नगालैंड के आतंकियों पर इस हत्याकांड को अंजाम देने का आरोप लगा है।

यह भी पढ़ें...देश की राजधानी में डीयू के अलावा इन यूनिवर्सिटी में भी ले सकते हैं एडमिशन

मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराद संगमा ने घटना पर दुख जताया है और प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) से हमले के लिए जिम्मेदार समूह के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा।

यह भी पढ़ें...निंदिया ना आए सारी सारी रात? नींद में बाधा, इन 6 कारणों में छिपा है

उन्होंने ट्वीट किया, "एनपीपी अपने नेता और विधायक तिरोंग अबोह (अरुणाचल प्रदेश) और उनके परिवार की मौत की खबर सुनकर स्तब्ध और शोक में है। हम इस कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा करते हैं और गृह मंत्री व पीएमओ से अपील करते हैं कि वे हमले में शामिल समूह के खिलाफ कार्रवाई करें।"

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story