×

Beautiful IAS Couple: उड़ीसा में तैनात दो अधिकारी बंधेंगे शादी के बंधन में, पैतृक निवास बनारस से करेंगे शादी

IAS Samarth Verma and IAS Swadha Dev Singh: उड़ीसा में कार्यरत दोनों ही अधिकारी तलाकशुदा है यह उनकी दूसरी शादी है।

Yachana Jaiswal
Published on: 7 May 2023 7:33 PM GMT (Updated on: 7 May 2023 8:05 PM GMT)
Beautiful IAS Couple: उड़ीसा में तैनात दो अधिकारी बंधेंगे शादी के बंधन में, पैतृक निवास बनारस से करेंगे शादी
X
IAS Samarth Verma and IAS Swadha Singh

IAS Samarth Verma and IAS Swadha Dev Singh: रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, वर्तमान में पूरी कलेक्टर के रूप में कार्यरत समर्थ वर्मा और उनकी साथी ऑफिसर रायगड़ा कलेक्टर स्वधा देह सिंह एक बार फिर वैवाहिक जीवन बसाने वाले है। दोनों एक साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है। शादी में कुछ नजदीकी रिश्तेदारों के साथ कुछ बड़े अधिकारीयों के मौजूदगी में दोनो शादी करेंगे। अपने पैतृक निवास वाराणसी ( बनारस ) के होटल से 15 मई को दोनो अधिकारी एक बंधन में बंधेंगे।

आपको बता दे कि समर्थ और स्वधा दोनों की यह दूसरी शादी हो रही है। समर्थ 2010 बैच के आईएएस अधिकारी है उन्होंने आईआईटी कानपुर से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की है। समर्थ की पहली शादी भारतीय रेलवे के साथ काम करने वाली सहयोगी अधिकारी सूचि सिंह से हुई थी। 2013 बैच की अधिकारी स्वधा देव सिंह, 2014 बैच की अधिकारी चंचल राणा की पूर्व पत्नी हैं, चंचल वर्तमान में बोलनगीर कलेक्टर के रूप में तैनात हैं।

हालांकि, चंचल राणा भी अब दूसरी शादी कर चुके है। वह अनन्या दास, एक साथी अधिकारी और संबलपुर कलेक्टर से शादी कर चुके है। दोनों ने 2 मई को गुवाहाटी के एक होटल में शादी की थी। अनन्या की भी यह दूसरी शादी थी। पहले उनकी शादी आईएएस अधिकारी अब्दाल एम. अख्तर से हुई थी, जो वर्तमान में कोरापुट कलेक्टर के रूप में तैनात हैं।

उपलब्ध जानकारी के अनुसार, 2011 बैच के आईएएस अधिकारी समर्थ वर्मा ने पहले केंद्रपाड़ा जिला मजिस्ट्रेट, बीएमसी आयुक्त, रायगड़ा पीडीडीआई और संबलपुर जिला मजिस्ट्रेट के रूप में कार्य किया था। इसी तरह, रायगड़ा जिला कलेक्टर स्वधा देव सिंह ने पहले नुआपाड़ा जिला कलेक्टर के रूप में और राउरकेला में अतिरिक्त जिला कलेक्टर के रूप में कार्य किया।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story