Odisha Road Accident: ओडिशा में भयानक सड़क हादसा, मची चीख-पुकार, 10 की मौत, कई घायल

Odisha Road Accident: घायलों को आनन फानन में ब्रह्मपुर स्थित एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस ने सभी मृतकों के शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 26 Jun 2023 2:01 AM GMT (Updated on: 26 Jun 2023 2:04 AM GMT)
Odisha Road Accident: ओडिशा में भयानक सड़क हादसा, मची चीख-पुकार, 10 की मौत, कई घायल
X
Odisha Road Accident (photo: social media )

Odisha Road Accident: ओडिशा से एक बड़े दुखद हादसे की खबर सामने आई है। राज्य के गंजम जिले में यात्रियों से भरी बस भयानक हादसे का शिकार हो गई। जिसमें अब तक कम से कम 10 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है। जबकि करीब 8 लोग जख्मी हुए हैं। जिनमें से कुछ की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। घायलों को आनन फानन में ब्रह्मपुर स्थित एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस ने सभी मृतकों के शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटना कल देर रात हुई है।

दो बसों के बीच हुई भिड़ंत

मिली जानकारी के मुताबिक, गंजम जिले के दिगपहांडी पुलिस थाना क्षेत्र के तहत खेमुंडी कॉलेज के पास देर रात दो यात्री बसों के बीच भिड़ंत हो गई। टक्कर इतना भीषण था कि बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। देर रात हुए हादसे के कारण घटनास्थल पर बचाव दल को भी पहुंचने में समय लगा।

स्थानीय लोगों ने बताया कि कल देर रात उन्होंने टक्कर की जोरदार आवाज सुनी। ऐसा लगा मानो कुछ विस्फोट हुआ। आवाज सुनकर लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मौके का मंजर काफी खौफनाक था। बस के अंदर फंसे यात्री मदद के लिए चीख रहे थे। इसके बाद लोगों ने स्थानीय पुलिस स्टेशन को हादसे की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और बस के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला।

बढ़ सकता है मृतकों का आंकड़ा

रेस्क्यू ऑपरेशन की निगरानी कर रहे एक अधिकारी ने बताया कि बस से कुल 10 शव निकाले गए। जिन्हें कस्टडी में लेकर अस्पताल भेज दिया गया है। उनकी शिनाख्त होने के बाद परिजनों को सूचित कर दिया जाएगा। वहीं, घायलों को एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए ले जाया गया है। मामूली रूप से जख्मी लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया। कुछ घायलों की हालत सीरियस है, इसलिए मृतकों के आंकड़े में बढ़ोतरी हो सकती है। पुलिस ने सड़क से दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात बहाल कर दिया है। हादसे की जांच की जा रही है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story