×

Mahindra Thar के दीवाने पूर्व CM, पिता के साथ निलले सैर पर

कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) भी महिंद्रा थार के दीवाने हो गए हैं। उन्होंने महिंद्रा थार में सवारी करने के बाद इस कार की खूब तारीफ की है।

Shreya
Published on: 5 Oct 2020 12:08 PM GMT
Mahindra Thar के दीवाने पूर्व CM, पिता के साथ निलले सैर पर
X
नई महिंद्रा थार के दीवाने हुए Omar Abdullah

नई दिल्ली: देश भर में महिंद्रा की नई थार (Mahindra Thar) की दीवानगी देखने को मिल रही है। अब नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) भी महिंद्रा थार के दीवाने हो गए हैं। उन्होंने महिंद्रा थार में सवारी करने के बाद इस कार की खूब तारीफ की है। उमर अब्दुल्ला ने दो अक्टूबर के दिन लॉन्च हुई नई महिंद्रा थार को चलाने के बाद उनके ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना विनर्स के नेतृत्व में होंगे कोविड-19 जागरूकता कार्यक्रम, सीएम ने दिए निर्देश

ड्राइविंग के दौरान पिता के साथ नजर आए उमर अब्दुल्ला

ड्राइविंग के दौरान उमर अब्दुल्ला के पिता और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला भी उनके साथ कार में मौजूद थे। उमर ने ड्राइविंग के बाद सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो खुद महिंद्रा थार की जमकर तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने इस कार की तारीफ करते हुए लिखा कि नई महिंद्रा थार में एक स्पिन के लिए पिताजी को ले गया। क्या शानदार व्हीकल है। मुझे छोटी ड्राइव काफी पंसद आई और अब मन लॉन्ग ड्राइव पर जाने का है, जिसके लिए और इंतजार नहीं कर सकता।



यह भी पढ़ें: ऐसे हुई सुशांत की मौत: AIIMS के डॉक्टरों ने बताई सच्चाई, अब CBI करेगी इसकी जांच

लॉन्चिंग के साथ ही शुरू हुई महिंद्रा थार की बुकिंग

बता दें कि जब उमर अब्दुल्ला थार ड्राइव कर रहे थे तो उनके साथ बगल की सीट पर उनके पिता और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला बैठे हुए नजर आए। महिंद्रा ने नई महिंद्रा थार गांधी जयंती के मौके पर यानी दो अक्टूबर को लॉन्च की है। सेकेंड जेनरेशन महिंद्रा थार 2020 की शुरुआती कीमत 9.8 लाख रुपये है।

शुरू की गई कार की बुकिंग

इस नई महिंद्रा थार में कंपनी ने काफी कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं। जिससे इसका लुक और पावरफुल दिखता है। लॉन्चिंग के साथ ही महिंद्रा थार की बुकिंग भी शुरू हो गई है। वहीं आधिकारिक रूप से नई थार की डिलिवरी एक नवंबर से शुरू कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान: बाप की उम्र के लोगों ने 15 साल की हिन्दू लड़की के साथ किया गैंगरेप

पुलिस की करतूत: महिला के कपड़े उतारकर ली तलाशी, अब खुद को लगाई आग

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story