×

अभी-अभी सेना ने मार गिराया हिज्बुल आतंकी: दूसरा निशाने पर, एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में रविवार को सेना और आतंकियों के बीच भीषण मुठभेड़ जारी है। इस दौरान सेना ने हिज्बुल मजाहिद्दीन के कम से कम 2 आतंकियों को घेर रखा है। वहीं दोनों तरफ से जारी मुठभेड़ में सेना के एक जवान के शहीद होने की खबर हैं।

Shivani Awasthi
Published on: 17 May 2020 5:58 AM GMT
अभी-अभी सेना ने मार गिराया हिज्बुल आतंकी: दूसरा निशाने पर, एक जवान शहीद
X

श्रीनगर: कोरोना संकट के बीच जम्मु कश्मीर में आंतकी साजिशों का दौर भी जारी है। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच लगातार मुठभेड़ हो रही है। इसी कड़ी में जहां बीते दिनों पुलिस का एक जवान शहीद हो गया तो वहीं आज सेना ने हिज्बुल मजाहिद्दीन के 2 आतंकियों को घेर लिया है।

सेना ने हिज्बुल मजाहिद्दीन के 2 आतंकियों को घेरा

जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में रविवार को सेना और आतंकियों के बीच भीषण मुठभेड़ जारी है। इस दौरान सेना ने हिज्बुल मजाहिद्दीन के कम से कम 2 आतंकियों को घेर रखा है। वहीं दोनों तरफ से जारी मुठभेड़ में सेना के एक जवान के शहीद होने की खबर हैं।

हिज्बुल के छिपे हुए दोनों आतंकियों में से एक कश्मीर का ही है। सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की फायरिंग जारी है।

ये भी पढ़ेंः प्रियंका गांधी ने बनाई टास्क फोर्सः मजदूरों के आएगी काम, ऐसे करेगी मदद

आतंकी हमला में पुलिस का एक सिपाही शहीद

बता दें कि इसके पहले बीतें दिन जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले के फ्रिसल एरिया में पुलिस नाका पार्टी पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया। इस आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल पुलिसकर्मी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां अस्पताल में पहुंचते ही वह शहीद हो गए।

नियंत्रण रेखा तक नजर बनाए हुए

पाकिस्तान सेना सीमा पार अपने क्षेत्रों में मोर्चे खोदने के अलावा सरकंडों की साफ-सफाई में जुटा है। ऊधर, नीलम घाटी और लीपो घाटी में कार्रवाई के बाद भारतीय सेना जम्मू संभाग में अंतरराष्ट्रीय सीमा से लेकर नियंत्रण रेखा तक नजर बनाए हुए है।

ये भी पढ़ेंः खून से सनी MP की सड़कें: कुचल दिए गए कई मजदूर, मंजर देख कांप जायेगी रूह

सूत्रों के अनुसार इस समय पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा के साथ अंतरराष्ट्रीय सीमा पार सक्रियता बढ़ा दी है। ऐसे इलाकों में भी दुश्मन ने सेना की तैनाती बढ़ाई है यहां कम गोलाबारी हो रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story