खून से सनी MP की सड़कें: कुचल दिए गए कई मजदूर, मंजर देख कांप जायेगी रूह

सड़क हादसे का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। एक मामला मध्य प्रदेश के भिंड से आया है। हादसे में एक आयशर ट्रक ने बाइक सवार तीन मजदूरों…

Published by Ashiki Patel Published: May 17, 2020 | 11:14 am
Modified: May 17, 2020 | 11:15 am

भोपाल: सड़क हादसे का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। एक मामला मध्य प्रदेश के भिंड से आया है। हादसे में एक आयशर ट्रक ने बाइक सवार तीन मजदूरों को कुचल दिया। 2 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई और तीसरा मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। एक्सीडेंट का घटनाक्रम सड़क किनारे लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मजदूर को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन 3.0: आखिरी दिन रिकॉर्ड तोड़ आए मामले, जानें कितना पहुंचा मामला

कुछ ऐसे हुआ हादसा

मेहगांव और गोरमी गांव के तीन युवक भिंड के लहार रोड स्थित सेंट्रल वेयरहाउस से पल्लेदारी कर वापस अपने घर मेहगांव और गोरमी जा रहे थे। आईटीआई के पास सामने से आ रहे अनियंत्रित आयशर ट्रक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। मारे गए मजदूरों की पहचान अली खान और मुश्ताक खान के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें: मंदिरों के लिए नई गाइडलाइन तैयार, बिना इसके नहीं होंगे भगवान के दर्शन

पुलिस जांच में जुटी

इस घटना की जानकारी सीसीटीवी में कैद होते ही मौके पर पहुंची डायल हंड्रेड ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचा दिया है। थाना भिंड देहात के टीआई शैलेंद्र सिंह ने बताया कि ट्रक ड्राइवर फरार चल रहा है। पुलिस ने उस अज्ञात ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: सावधान: आ रहा तूफ़ान, सरकार ने जारी किया अलर्ट

सागर में भी हुआ भयानक एक्सीडेंट

सागर जिले में 16 मई को बंडा के पास मज़दूरों को लेकर जा रहा एक ट्रक पलट गया। इसमें 5 मजदूरों की मौत और 15 लोग घायल हुए। मृतकों में 3 महिलाएं और 2 पुरुष हैं। ट्रक में मजदूर परिवार सहित सवार थे। इनमें बड़ी संख्या में छोटे बच्चे भी थे। बंडा से 20 किमी दूरी पर बक्सवाहा के सेमरापुल के पास यह हादसा हुआ।

ये भी पढ़ें: बिहार में भीषण हादसा: खंभे से टकराई मजदूरों से भरी बस, 6 लोग गंभीर घायल