×

सर्च ऑपरेशन शुरू: सेना ने चलाई दनादन गोलियां, आतंकियों की हालत खराब

जम्मू-कश्मीर बॉर्डर से बड़ी खबर आ रही है। लगातार 8 घंटे से जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ खत्म हो गई है।

Vidushi Mishra
Published on: 14 May 2020 1:51 PM GMT
सर्च ऑपरेशन शुरू: सेना ने चलाई दनादन गोलियां, आतंकियों की हालत खराब
X
शुरू हुआ ऑपरेशन: सेना ने चलाई दनादन गोलियां, आतंकियों की हालत खराब

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर बॉर्डर से बड़ी खबर आ रही है। लगातार 8 घंटे से जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ खत्म हो गई है। मिली जानकारी से पता चला है कि यहां के यमरच इलाके में 3 आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद बुधवार की देर रात लगभग 12 बजे से मुठभेड़ शुरू हो गई। इसके बाद दोनों तरफ से लगातार गोलीबारी चल रही थी। सुबह 8 बजे ये खत्म हुई। हालांकि अब सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है।

ये भी पढ़ें...2 गैंगरेप से दहला यूपी: सो रही युवतियों से ऐसी हैवानियत, चीखती रही दोनों

सर्च ऑपरेशन शुरू

मिली जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में भी देर रात स्थानीय लोगों ने जंगल में हथियारों से लैस कुछ संदिग्धों को देखा। फिर सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

सीनियर अधिकारियों के मुताबिक स्थानीय लोगों ने बानी तहसील के संदरून वन क्षेत्र से कुछ संदिग्धों को गुजरते हुए देखा। इनके पास हथियार भी थे।

साथ ही एक हफ्ते पहले कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के मेन कमांडर रियाज नायकू को मार गिराया था। बता दें कि दो साल से इस खूंखार आतंकी का नाम मोस्ट वॉन्टेड लिस्ट में था।

ये भी पढ़ें...तेजी से गिरे दाम: सस्ती हो गई ये सभी चीजें, जाने बाजार का हाल

आतंकवादियों के बीच हड़बड़ाहट मची

रियाज यहां अपनी बीमार मां से मिलने पुलवामा के गांव बेगपोरा आया था। रियाज नायकू के मारे जाने के बाद से आतंकवादियों के बीच हड़बड़ाहट मची है।

सिक्रेट एजेंसी से मिली जानकारी के अनुसार, आतंकवादी इसके जवाब में किसी बड़े वारदात को अंजाम देने का प्लान बना रहे हैं। यही वजह है कि जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल पहले से ज्यादा सतर्क हैं और सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किये गए हैं।

ये भी पढ़ें...यात्रियों को मिली बड़ी राहत: दिल्ली से रोज यूपी के लिए चलेंगी 4 ट्रेने

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story